Funny Story In Hindi For Whatsapp – स्कूल के बाथरूम में लिपस्टिक का किस्सा

एक प्राइवेट स्कूल का प्रिंसिपल बहुत ही अजीब सी दिक्कत में था. स्कूल की 11 वी और 12 वी क्लास की लड़कियां स्कूल के बाथरूम में लिपस्टिक लगाती थी.

सिर्फ ये ही दिक्कत नहीं थी, सबसे बड़ी दिक्कत ये थी कि लड़कियां लिपस्टिक लगाने के बाद बाथरूम के शीशे को चूम कर उस पर लिपस्टिक का निशान भी बना देती थी जिससे सफाई करने वाले को वो दाग मिटाने के लिए बड़ी मशक्कत करनी पड़ती थी.

Funny Story In Hindi For Whatsapp

हर रात को स्कूल का सफाई कर्मचारी घंटो लिपस्टिक के दाग साफ़ करने में लगा रहता था.

प्रिंसिपल अब इस सब से तंग आ चूका था और उन्होंने इस प्रॉब्लम का हल निकालने की ठान ली.

स्कूल के प्रिंसिपल ने सफाई कर्मचारी को अपने पास बुलाया और उसे कहा कि कल के बाद स्कूल की लड़कियां कभी शीशे पर लिपस्टिक के निशान नहीं बनाएंगी, बस जैसा मैं कहता हूँ वैसा करो.

अगले ही दिन प्रिंसिपल ने 10 वी और 12 वी की लड़कियों को स्कूल के बाथरूम में बुलाया। बाथरूम के शीशे पर अब भी लिपस्टिक के निशान लगे हुए थे.

प्रिंसिपल ने लड़कियों से पुछा कि ये शीशे पर ये लिपस्टिक के निशान कौन बनाता है लेकिन किसी लड़की ने कुछ नहीं कहा.

इसके बाद प्रिंसिपल ने लड़कियों को कहा “खैर…कोई बात नहीं. मैंने आप सभी लड़कियों को यहाँ इस लिए बुलाया है क्यूंकि मैं आप सब को बताना चाहता हूँ कि सफाई कर्मचारी को ये लिपस्टिक के दाग मिटाने के लिए कितनी मशक्कत करनी पड़ती है. अब ये सफाई वाले भाई आप सब के सामने इस लिपस्टिक के दाग को मिटायेंगे और आप देखना की इसमें कितनी मेहनत लगती है”

सफाई कर्मचारी ने पौछा लिया और उसे फ्लश के पानी में डुबाया और शीशे पर रगड़ कर लिपस्टिक के दाग साफ़ करने लगा.

ये देख कर वहां मौजूद कई लड़कियां तो औकने लगी और उनके मुंह से निकल गया “छी छी….”

उस दिन के बाद स्कूल में किसी लड़की ने शीशे पर लिपस्टिक के दाग नहीं बनाये.

Read More:   

मेरी बीवी खो गयी – Very Funny Story in Hindi for WhatsApp

एक आदमी बाज़ार में खड़ा इधर-उधर देख रहा था. तभी उसकी नज़र एक बहुत ही सुन्दर लड़की पर पड़ी. वो लड़की इतनी सुन्दर थी कि सब लोग उसे ही देख रहे थे.

वह व्यक्ति उस लड़की के पास गया और धीरे से पूछा “सुनिए… मेरी बीवी कही खो गयी है, काफी वक़्त हो गया मैं उसे ढूंढ रहा हूँ लेकिन वो मिल नहीं रही, क्या मैं आपसे कुछ देर बात कर सकता हूँ?”

वो लड़की थोड़ा हैरान हुई और फिर उसने पुछा “लेकिन क्यों?? अगर आपकी बीवी खो गयी है तो उसे ढूंढिए, मुझसे बात करने से क्या होगा…?”

“जब भी मैं किसी खूबसूरत लड़की के साथ बात करता हूँ तो मेरी बीवी पता नहीं कैसे फ़ौरन मेरे पास आ जाती है” उस व्यक्ति ने उत्तर दिया. इतना सुन कर वो लड़की हंस पड़ी और इतने में उस व्यक्ति की बीवी भी आ गयी और उस व्यक्ति के कान पकड़ कर घर ले गयी.

Friends, we hope ki aapko ye funny stories in Hindi acchi lagi hogi, apni ray hame comment me zarur de.

Submit Your Story

Vineet

नमस्ते। मुझे नयी कहानियां लिखना और सुनना अच्छा लगता है. मैं भीड़-भाड़ से दूर एक शांत शहर धर्मशाला (H.P) में रहता हूँ जहाँ मुझे हर रोज़ नयी कहानियां देखने को मिलती है. बस उन्ही कहानियों को मैं आपके समक्ष रख देता हूँ. आप भी इस वेबसाइट से जुड़ कर अपनी कहानी पब्लिश कर सकते है. Like us on Facebook.

You may also like...