लड़कियों…न्यूड सेल्फी भेजना बंद करो वरना…….Real Story in Hindi

दोस्तों, ये Real Story in Hindi सच्ची कहानी पर आधारित है. इस कहानी में आप देखेंगे कि कैसे आजकल कई लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को nude pics सेंड कर देती है और यही गलती उनकी पूरी ज़िन्दगी भर की खुशियां ले जाती है.

Real Story in Hindi

किरण एक गरीब परिवार से थी लेकिन उसका सपना था कि खूब पैसे कमाऊ और अपने माँ बाप की घर खर्चे में उनकी मदद करू और इसीलिए किरण ने B.Com के पहले साल में जॉब करने का फैसला किया. किरण पढाई में अच्छी थी इसलिए उसे जल्द ही नौकरी भी मिल गयी. तनख्वाह ज़्यादा नहीं थी लेकिन वो खुश थी कि कम से कम अपनी पढाई का खर्चा तो निकाल सकती थी.

Real Story in Hindi

जॉब करते करते किरण को 1 साल हो गया था और फिर एक दिन ऑफिस में अरुण नाम का लड़का जॉब करने आया. अरुण काफी हैंडसम था और वो किरण के साथ वाले डेस्क पर बैठता था. अरुण अमीर घर से था लेकिन उसे काम करने का अपने पैसे कमाने का शौक था. धीरे धीरे किरण को अरुण अच्छा लगने लगा और अरुण भी किरण में काफी इंटरेस्ट लेता था.

और एक दिन अरुण ने किरण को प्रोपोज़ कर दिया. किरण तो जैसे सांतवे आसमान पर थी, वी बहुत खुश थी कि उसे एक अच्छे घर का लड़का मिल गया. समय बीतता गया और एक दिन अरुण को ऑफिस के काम से foreign जाना पड़ा. अरुण भी खुश था और किरण भी खुश थी क्यूंकि अरुण ने फॉरेन से आने के बाद किरण को शादी करने का वादा किया था. हालांकि किरण इस बात से थोड़ा उदास थी कि अरुण एक साल के लिए उससे दूर जा रहा है.

Real Story in Hindi

अरुण जल्द ही फॉरेन चला गया लेकिन वो किरण को रोज़ फोन करता था और एक दिन अरुण ने फोन पर किरण को कुछ ऐसा करने को कहा जो काफी अजीब था. अरुण ने किरण को एक बिना कपड़ो की सेल्फी भेजने को कहा. किरण ने पहले तो मना कर दिया लेकिन फिर अरुण ने कहा “किरण…तुम मुझसे प्यार नहीं करती…क्या तुम्हे मुझ पर भरोसा नहीं?”

वैसे तो किरण ऐसी सेल्फी अरुण को भेजना नहीं चाहती थी लेकिन उसकी ख़ुशी के लिए उसने बिना कपड़ो के अपनी सेल्फी अरुण को सेंड कर दी. सब कुछ यूँ ही चलता रहा लेकिन फिर एक हफ्ते के बाद किरण के एक दोस्त मिताली ने किरण को फ़ोन कर कुछ ऐसा कहा कि उसके होश उड़ गए, मिताली ने कहा “किरण …. ये तुमने क्या किया, तुमने अपनी ज़िन्दगी बर्बाद कर ली”

Real Story in Hindi

किरण थोड़ा कंफ्यूज थी और उसने पुछा” अरे…मिताली बताओ तो क्या हुआ?”

“किरण तुम्हारी बिना कपड़ो की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है” मिताली ने कहा और किरण को उस तस्वीर का स्क्रीनशॉट भेजा. वो पोर्न वेबसाइट पर अपनी तस्वीर देख किरण तो जैसे सदमे में ही चली गयी.

ये भी पढ़े:

किरण ने फ़ौरन अरुण को फोन किया लेकिन उसने उठाया नहीं. इस एक गलती की वजह से किरण की नौकरी भी चली गयी और घरवालों ने भी उसे बहुत खरी खोटी सुनाई. किरण ने हार नहीं मानी और अरुण के खिलाफ केस दर्ज करवाया और केस एक साल तक भी चला लेकिन सबूत ना मिलने की वजह से अरुण बरी हो गया और किरण अपने सपने और अपनी ज़िन्दगी लिए यूँ ही समय काट रही है.

दोस्तों, ये Real Story in Hindi सच्ची घटना पर आधारित कहानी है. अब किरण अपने घर में बैठी बस यही सोचती रहती है कि आखिर उसने ऐसी क्या गलती की थी जो इतनी बड़ी सजा मिली. किरण शायद अब ज़िन्दगी में किसी और पर विश्वास ना कर पाए लेकिन दोस्तों ये गलती आजकल कई लड़कियां करती है. अगर आप किसी पर पूरा भरोसा करते भी हो अपनी सीमायें कभी ना भूले. विश्वास अपनी जगह है और आपकी मर्यादा व स्वाभिमान अपनी जगह.

धन्यवाद

Submit Your Story

Vineet

नमस्ते। मुझे नयी कहानियां लिखना और सुनना अच्छा लगता है. मैं भीड़-भाड़ से दूर एक शांत शहर धर्मशाला (H.P) में रहता हूँ जहाँ मुझे हर रोज़ नयी कहानियां देखने को मिलती है. बस उन्ही कहानियों को मैं आपके समक्ष रख देता हूँ. आप भी इस वेबसाइट से जुड़ कर अपनी कहानी पब्लिश कर सकते है. Like us on Facebook.

You may also like...