छोटा और प्यारा सा लव लेटर – Short Love Letter in Hindi for Girlfriend

Hello फ्रेंड्स, एक बार फिर हम आपके लिए लाये है थोड़ा छोटा लेकिन बहुत ही प्यारा सा लव लेटर। ये Short Love Letter in Hindi for Girlfriend पढ़कर आपकी GF स्पेशल ज़रूर फील करेगी. दोस्तों, अगर आप किसी से प्यार करते है तो फीलंगस को अपने अंदर यूँ ही ना दबाये रखे बल्कि अपने इमोशंस उसके सामने ज़ाहिर करे और उसे बताये कि आप उससे कितना प्यार करते है. इसीलिए, ये Hindi Love Letter हमने आपके लिए लिखा है.

हमने कई बार देखा है कि ज़्यादातर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को बोलकर दिल की बात अच्छे से नहीं बता पाते. ऐसे में सबसे अच्छा तरीका यही होता है कि दिल की बात को एक कागज़ में उतार दो और सच बताऊ तो इससे रोमांटिक और कुछ हो ही नहीं सकता. तो बस, इस लव लेटर से थोड़ा आईडिया लीजिये और एक प्यारा सा लव लेटर अभी भेज दीजिये अपनी गर्लफ्रेंड को, या आप इस लेटर को ईमेल या WhatsApp पर भी भेज सकते है.

Short Love Letter in Hindi for Girlfriend

डियर राधिका,

मैं यह लेटर तुम्हें बस यह बताने के लिए लिख रहा हूं कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. सुबह उठने के बाद तुम ही मेरा सबसे पहला ख्याल होती हो और रात को सोने से पहले भी तुम ही मेरा आखिरी ख्याल.

हर बीते दिन के साथ तुम मेरी आदत बनती जा रही हो और मुझे यह आदत बहुत अच्छी लगने लगी है. जब भी मैं परेशान होता हूं दुखी होता हूं तुम मेरा सारा दुख दर्द पल में दूर कर देती हो. तुम्हें बता नहीं सकता कि जब तुम मेरी आंखों में देखती हो तो मुझे कितना अच्छा लगता है. उस वक्त मुझे ऐसा लगता है कि मैं सिर्फ तुम्हें ही देखता रहूं. जब तुम हंसती हो तो मुझे लगता है कि पूरी दुनिया हंस रही है और जब तुम दुखी होती हो तो मुझे लगता है कि पूरी दुनिया दुखी है.

मैं जानता हूं कि जब भी मैं तुम पर गुस्सा होता हूं तो तुम मुझे कुछ नहीं कहती और फिर अगले दिन मुझसे ऐसे बात करती हो जैसे कुछ हुआ ही ना हो. शायद यह सिर्फ तुम ही हो जो पूरी जिंदगी मेरा साथ दोगी. तुमने हर अच्छी बुरी स्थिति में मेरा हमेशा साथ दिया और इसलिए मैं तुम्हारा तहे दिल से शुक्रिया करता हूं.

अगर तुम खुद को मेरी नजरों से देखो तो जान जाओगी कि तुम मेरे लिए कितने खास हो, मैं तुम्हारे बिना अधूरा हूं.

I Love You Radhika और मैं तुम्हें अपनी आखिरी सांस तक प्यार करता रहूंगा   

Love You Miss You

Your’s Mohit

Read More:

दोस्तों, ये था एक Short Love Letter in Hindi for Girlfriend. इस Hindi Love Letter के ज़रिये आप महज़ कुछ ही शब्दों में अपने दिल की फीलिंग्स बयां कर सकते हो.

Vineet

नमस्ते। मुझे नयी कहानियां लिखना और सुनना अच्छा लगता है. मैं भीड़-भाड़ से दूर एक शांत शहर धर्मशाला (H.P) में रहता हूँ जहाँ मुझे हर रोज़ नयी कहानियां देखने को मिलती है. बस उन्ही कहानियों को मैं आपके समक्ष रख देता हूँ. आप भी इस वेबसाइट से जुड़ कर अपनी कहानी पब्लिश कर सकते है. Like us on Facebook.

You may also like...

Leave a Reply