Write for Us

नमस्कार दोस्तों !
आप अपनी कहानियों और अपने विचारो को पूरी दुनिया के समक्ष रखने के काफी करीब है. हमारी वेबसाइट को लाखो लोग प्रति माह देखते है क्यूंकि हमारी कहानियां है सबसे अलग, सबसे लेटेस्ट और सबसे मनोरंजक.
हमारी वेबसाइट बहुत तेज़ी से बढ़ रही है जिसकी वजह से हमारी ये ज़िम्मेदारी बनती है कि लोगों की उम्मीद पर खरा उतरे. और इसीलिए हमने सोचा है कि अपने पाठकों के लिए ज्यादा से ज्यादा कहानियां पब्लिश की जाए. हमारी इस कोशिश के लिए हम चाहते है कि खुद पाठक और कहानी लेखन के इच्छुक व्यक्ति हमारा साथ दे.

हमें ये बताने में बहुत ख़ुशी है कि हमारी कहानियां न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशो में भी पढ़ी जाती है. और इसका मुख्य कारण है कहानी लेखन का नया अंदाज़. हमारी ज़्यादातर कहानियां आज के युग यानी लेटेस्ट होती है जिन्हे इस नए भारत के लोग बहुत पसंद करते है.

अगर आपको रोचक हिंदी कहानियां लिखने का शौक है या हॉबी है तो आप अपने इस शौक से फेमस भी हो सकते है. आप हमें लव स्टोरी, मोटिवेशनल, बच्चो की कहानियां, धार्मिक कहानियां आदि भेज सकते है.

आप जो भी कहानी हमें भेजे वो बिलकुल ओरिजिनल हो यानी कि कही और पब्लिश्ड ना हो. अगर आपकी कहानी किसी और वेबसाइट पर पब्लिश्ड हुई तो हम उसे नहीं लेंगे. आपकी कहानी हिंदी या Hinglish में ही होनी चाहिए. इसके इलावा अभी हम कोई दूसरी भाषा की कहानी पब्लिश नहीं कर रहे.

तो दोस्तों देर किस बात की है, बस नीचे दिया गया Contact Form में अपनी कहानी डालिये और भेज दीजिये हमें. अगर आप अपना नाम और फोटो ऑथर बॉक्स में देखना चाहते है तो आपको अपने नाम के साथ एक छोटी तस्वीर भी हमें भेजनी होगी. आप अपनी तस्वीर और बाकी जानकारी write@shortstoriesinhindi.com पर भी भेज सकते है.

कृपया नीचे दिए गए फॉर्म को इस्तेमाल करे और अपनी कहानी हमें भेजे !