प्रोपोज़ करने के लिए बहुत ही कमाल का Hindi Love Letter, ना नहीं कहेगी

Hindi Love Letter to Propose a Girl Submitted by Mohit Dev

ये Hindi Love Letter मैंने उस लड़की के लिए लिखा था जो अचानक से मेरी ज़िन्दगी में आई और मेरी ज़िन्दगी को एक नयी दिशा दे गयी. ये लव लेटर मैंने नेहा को उस वक़्त लिखा था जब मेरी उससे बात करने की हिम्मत नहीं हो रही थी. इस प्रेम पत्र को मैंने नेहा को प्रोपोज़ करने के लिए लिखा था और मैं बहुत खुशकिस्मत हूँ कि इस प्रेम पत्र ने अपना कमाल दिखाया और नेहा इम्प्रेस हो गयी थी. आप भी देखिये मेरा लिखा ये लव का खत.

hindi love letter to propose a girl

Hindi Love Letter to Propose a Girl

Dear Neha,

अब तक मुझे लगता था कि मेरी ज़िन्दगी अधूरी है लेकिन जब से मैंने तुम्हे देखा ज़िन्दगी को देखने का मेरा नजरिया ही बदल गया. वैसे तो तुम मेरी गली के पास ही रहती हो लेकिन मैंने तुम्हे पहली बार तब देखा जब तुम मीना बाज़ार में अपने लिए दुपट्टा देख रही थी. तुम्हे देखते ही वो ठंडी हवाएं चलने लगी थी और तुम्हे देखते ही मेरे दिल ने कहा था “यही है वो”.

जब पहली बार मैंने तुम्हारी हंसी देखी तो मेरे मुंह से निकल गया था “Oh My God”. मैंने इतनी प्यारी smile आज तक किसी की नहीं देखी थी. उस दिन से अब तक तुम्हारा चेहरा जैसे मैं भूल ही नहीं पा रहा ही.

तब से लेकर अब तक मैं हर वक़्त सिर्फ और सिर्फ तुम्हारे बारे में ही सोचता हूँ. पता नहीं, ये प्यार है या कुछ और लेकिन जो भी है बड़ा कमाल है. जब से मैंने तुम्हे देखा है उस दिन से हर वक़्त मैंने यही सोचता हूँ कि कब तुम दिखोगी, कब दर्शन दोगी मुझे क्यूंकि तुम्हारी एक झलक Gulocon D का काम करती है मेरे लिए. मुझे पता है कि तुम हर मंगलवार और शनिवार को शिव मंदिर जाती हो और तब से पता नहीं मेरी भी भगवान में आस्था कुछ ज़्यादा ही बढ़ गयी है.

जब से तुम्हे देखा है तब से बस यही सोचता हूँ कि कब तुम्हारा चेहरा देख पाउँगा। अगर एक दिन भी तुम्हे ना देख पाउ तो हर चेहरे में तुम ही दिखती हो, पता नहीं ये  क्या हो गया है मुझे.

नेहा…तुम्हे पता है आजकल मैं सुबह जल्दी उठने लगा हूँ, खुश रहने लगा हूँ और मेरे घरवाले भी confuse है कि आखिर इतना कैसे बदल गया मैं, ये तुम्हारा ही असर है. मेरी सुबह तुम्हारे ख्याल से शुरू होती है और रात भी तुम्हारे ख्याल से. हर रात को मैं भगवान से यही प्रार्थना करता हूँ कि मेरे ख्वाबो में बस तुम ही आये ताकि मैं थोड़ी देर सो पाउ.

Waiting for you Reply

Mohit

ये था मेरा Hindi Love Letter to Propose a Girl नेहा के लिए और यकीन मानिये, ये बहुत असरदार साबित हुआ. आज मैं और नेहा साथ है और हमारा प्यार बढ़ता ही जा रहा है. अगर कोई भी शख्स अपने प्यार का इज़हार करना चाहता है तो इस लव लेटर का इस्तेमाल कर सकता है, लेकिन अपने रिस्क पर 🙂

You may also like...

13 Responses

  1. Hindi Shayari Collections says:

    very nice love letter 🙂

  2. Ankush raj maurya says:

    Nice love letter

  3. mainejar says:

    werri nice lov lettar

  4. krish says:

    Wah kya love letter ha maja aha gaya parke

  5. Priyanshu Singh says:

    Aapke love letter se mujhe mera pyaar mil gya

  6. Priyanshu Singh says:

    Thank you bhai itna aacha love letter write lene ke liye

  7. Shiv prasad singh says:

    Nice

  8. Arwaz says:

    Kafi romantic h ye love letter aaj hi use ye letter deta hu mai

  9. Md jibrail says:

    Wow bhai kiya latter hai me aaj hi use deta hun kaafi achha h 👌👌👌

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते