मेरी इन 5 आदतों से मेरे हस्बैंड हो जाते है रोमांटिक - Romance Kahani

मेरी इन 5 आदतों से मेरे हस्बैंड हो जाते है रोमांटिक – Romance Kahani

Submitted by Urmila Sehgal

Submitted by Urmila Sehgal

बिना रोमांस के लाइफ थोड़ा बोरिंग सी हो जाती है. अगर ज़िन्दगी में रोमांस ना हो तो सेक्स लाइफ पर तो असर पड़ता ही है साथ ही दूरियां भी बढ़ सकती है.

मेरा नाम उर्मिला सहगल है और मैं आपको अपनी रोमांस कहानी सुनाने जा रही हूँ और मैं आपको बताउंगी कि Husband ko Romantic Kaise Kare. ये कहानी हर पत्नी को ज़रूर पढ़नी चाहिए क्यूंकि ज़िन्दगी के किसी न किसी पड़ाव पर आ कर पति पत्नी के रिश्ते में थोड़ी दूरियां पड़ जाती है और उन दूरियों को कम करने के लिए ये चीज़े काफी असरदार हो सकती है, मेरे लिए तो ये ट्रिक्स काम कर गयी और मुझे यकीन है कि आपके लिए भी ज़रूर असर करेगी.

कई बार छोटी-छोटी रोमांटिक हरकते पति को इतना पसंद आती है कि उसका प्यार आपके लिए दोगुना हो जाती है और ऐसी ही कुछ आदतें/हरकतों के बारे में पढ़ते है.

Husband ko Romantic Kaise Kare

पति/बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट पहने: आप माने या ना माने लेकिन जब भी आप अपने बॉयफ्रेंड या पति की टी शर्ट पहन कर उसके सामने जाएंगी तो उसे बहुत अच्छा लगेगा. जब भी मैं अपने पति की टी शर्ट पहन कर उनके सामने जाती हूँ तो उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल आ जाती है और मैं समझ जाती हूँ कि उन्हें ये अच्छी लग रही है और वो रोमांटिक हो रहे है.

कोई आकर्षक या प्यारी सी ड्रेस पहनकर: मैं ज़्यादातर घर में खुले कपडे पहनना पसंद करती हूँ लेकिन कई बार अगर मैं कोई प्यारी सी या आकर्षक थोड़ा टाइट कपडे पहन लू तो मेरे पति नोटिस तो करते ही है साथ में मेरी फिगर की तारीफ भी करते है. दरअसल, जब भी मैं थोड़े टाइट कपडे पहनती हूँ तो उन्हें मैं थोड़ा अलग दिखती हूँ और बस मेरे पति फिर पास आने के बहाने ढूंढते है. इसलिए अगर आप अपने कपड़ो में थोड़ा सा भी फर्क ले आये तो यकीनन आपके पति/बॉयफ्रेंड का ध्यान आपकी तरफ ज़रूर जाएगा और वो रोमांटिक मूड में आ जाएंगे। Husband ko Romantic Kaise Kare

खुशबू भी होती है काफी असरदार: आप सब को ये तो पता होगा कि हर इंसान की अपनी एक अलग खुश्बू होती है और हर पति या बॉयफ्रेंड को उस महक का एहसास होता है. मैं अक्सर रात को सोते समय थोड़ा सा परफ्यूम ज़रूर लगाती हूँ जिसकी बहुत मीठी खुश्बू है और यकीन मानिये वही महक मेरे पति को आकर्षित करने में मदद करती है.

रोमांटिक बॉडी लैंग्वेज: पति को कई बार मूड में लाने के लिए मैं रोमांटिक बॉडी लैंग्वेज का भी इस्तेमाल करती हूँ. आकर्षिक दिखने की इलावा मैं पति को सोने से पहले hug करती हूँ या फिर Kiss करती हूँ या उनके बालों से खेलती हूँ या फिर उन्हें रोमांटिक नज़रो से देखती हूँ. ये सब मेरे पति को भी अच्छा लगता है और ऐसा करने से वो मूड में आ जाते है. कई बार मैं उनके सामने अपने लम्बे बालो को संवारती हूँ जिससे उनका ध्यान मेरी और चला जाता है. अगर आप अपने पति को रोमांटिक इशारे करती है तो यकीनन वो रोमांस करना चाहेंगे और इससे आपकी लव लाइफ भी काफी स्पाइसी हो जायेगी. Husband ko Romantic Kaise Kare

नॉटी हरकते पति को रोमांटिक बनाने के लिए: कई बार मैं काफी नॉटी हरकते हूँ ताकि मेरे पति रोमांटिक हो जाए. नॉटी हरकते जैसे बेड पर उनके ऊपर चढ़ जाना या उनके गले पर हल्का सा काट लेना या अपने प्राइवेट अंगो को एक्सपोज़ करना जिससे कि उनका मूड बन जाता है.

मैंने ज़्यादातर देखा है कि रात को महिलाएं सोते वक़्त थकी हुई होती है जिससे उनका चेहरा भी मुरझाया सा लगता है. अगर आप रात को अपने चेहरे पर प्यारी सी हंसी या स्माइल बरक़रार रखे तो इससे पति का दिल तो खुश हो ही जाता है साथ ही उन्हें ये एहसास भी होता है कि आप उनके साथ खुश है. आप उनकी पत्नी है और आप उन्हें जैसे चाहे वैसे छू सकती है.

ये भी पढ़े:

रात के समय रोमांटिक सी पिल्लो फाइट या पति को इधर उधर छूना भी काफी रोमांटिक हो सकता है. फिलहाल मेरा जो एक्सपीरियंस था वो मैंने आप सबसे शेयर किया है और आपका कैसा एक्सपीरियंस रहा आप, वो हमें कमेंट में या फेसबुक पेज पर बता सकते है. तो दोस्तों ये था कि Husband ko Romantic Kaise Kare. आप इन ट्रिक्स को अपना कर ज़रूर देखिये, आपकी लव लाइफ रोमांटिक तो हो ही जायेगी और साथ में आप दोनों का प्यार भी बहुत ज़्यादा बढ़ जाएगा.

Submit Your Story

Vineet

नमस्ते। मुझे नयी कहानियां लिखना और सुनना अच्छा लगता है. मैं भीड़-भाड़ से दूर एक शांत शहर धर्मशाला (H.P) में रहता हूँ जहाँ मुझे हर रोज़ नयी कहानियां देखने को मिलती है. बस उन्ही कहानियों को मैं आपके समक्ष रख देता हूँ. आप भी इस वेबसाइट से जुड़ कर अपनी कहानी पब्लिश कर सकते है. Like us on Facebook.

You may also like...

वेबसाइट देखने के लिए शुक्रिया, शेयर ज़रूर करे !