5 औरतो ने बड़ी चालाकी से शोरूम का शटर खोला और लूट लिया सामान, VIDEO !!

आजकल वैसे तो चोरी की वारदाते बढ़ती ही जा रही है और ऐसे में हर किसी को डर बना ही रहता है. हम जो आपको वीडियो दिखने जा रहे है उसमे 5 – 6 औरते मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रही है. ये औरते चोरी करने में इतनी माहिर है कि पता नहीं कैसे इन्होने ने शोरूम के शटर का ताला खोला।

 

अगर आपकी कोई दूकान या शोरूम है तो हो जाईये सावधान. अगर आपकी कोई बड़ी दूकान है जिसमे कि बहुत ज़्यादा सामन या कैश पड़ा रहता है तो अपनी दूकान के अंदर और बाहर CCTV कैमरा ज़रूर लगवाए ताकि अगर कोई चोरी हो भी तो कम से कम चोर का पता चल सके.

 

लेकिन कई बार तो चोर का चेहरा CCTV कैमरा में आने के बावजूद भी चोर का पता नहीं चलता. ऐसे में सबसे बड़ी दिक्कत पुलिस को होती है क्यूंकि उन पर चोर को पकड़ने का प्रेशर होता है लेकिन अगर चोर किसी बाहर शहर का हो तो पुलिस को बहुत परेशानी हो जाती है.

 

इसका सबसे बढ़िया उपाय है थेफ़्ट अलार्म. अगर आपकी दूकान या शोरूम में थेफ़्ट अलार्म होगा तो जब भी कोई अनजान व्यक्ति रात को चोर के इरादे से दूकान के अंदर दाखिल होगा तो अलार्म बज जाएगा और चोर डर कर भाग जाएगा और साथ ही इलाके की पुलिस को सूचना भी मल जायेगी कि फलानि जगह पर चोरी हुई है.

 

ये वीडियो जो नीचे हमने दिखाया है इसमें आप देख सकते हो कि 5 से 6 औरते कितनी चालाकी से पहले तो दूकान के आगे बैठ गयी और फिर एक कपडे की मदद से पर्दा सा बना लिया। उसके बाद 2 औरतो ने पता नहीं कैसे शटर का ताला खोला और अंदर घुस गयी. जब 2 औरते अंदर घुसी तो बाकी की औरते दूकान के आगे से चली गयी. उसके बाद दूकान के अंदर गयी औरत ने बड़े इतमिनाम से दूकान के अंदर की चीज़ो को देखा।

 

दूकान के अंदर औरत ने सबसे पहले तो वहा पड़े कैश को ढूंढने की कोशिश की और शायद उसे कैश मिल भी गया. फिर उसने दूकान के अंदर पड़ी सभी कीमती चीज़ो का ज़ायज़ा लिया ताकि वो पसंद करके हर एक कीमती चीज़ वहा से उड़ा सके.

देखें ये हैरान कर देने वाला वीडियो:

 

दोस्तों ये वीडियो देख कर आपको समझ आ गया होगा कि कैसे आजकल लोग चोरी की वारदातों को अंजाम देते है. इसलिए अगर आपकी भी कोई दूकान है तो हो जाईये सावधान और CCTV कैमरा ज़रूर लगवाए.

Also, Read More:- 

1 Response

  1. pooja tiwari says:

    आज कल ज्ल्दी ओर आसानी से सबको पैसा चाहिये , इसलिये शोर्ट कट ढुढ्ते रहते है .

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते