“मूड बना लो” गाने के वीडियो ने लगा दी आग, सपना का नया अंदाज़

वैसे तो सपना चौधरी अपन डांस और कमाल के ठुमको से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है लेकिन इस बार सपना जी ने बॉलीवुड में एंट्री कर के साबित कर दिया कि वो सच में ग्लैमर क्वीन है. आपको तो पता होगा कि सपना चौधरी बॉलीवुड की फिल्म ” दोस्ती के साइड इफेक्ट्स” से डेब्यू कर रही है और इस फिल्म में उनका किरदार काफी बोल्ड दिखाया गया है.

हाल ही में इस फिल्म का एक गाना ” मूड बना लो” रिलीज़ हुआ है जिसमे सपना चौधरी थिरकती नज़र आ रही है. इस गाने को सोशल पर बहुत पसंद किया जा रहा है और सपना जी के फैंस ने तो इस गाने को वायरल ही कर दिया है. इस गाने के रिलीज़ होते ही करोडो लोगों ने इसे देखा और सबसे ख़ास बात तो ये है कि इस गाने में सपना जी का एक अलग अंदाज़ देखने को मिलेगा.

इस फिल्म का ट्रेलर देखते ही लगता है कि फिल्म सुपर हिट होने वाली है और सपना जी का इसमें अलग अंदाज़ देखने को मिलेगा. इस फिल्म में सपना चौधरी एक आईपीएस अफसर बनना चाहती है और बन भी जाती है. ज़्यादातर बॉलीवुड फिल्मो की तरह इसमें भी कई ट्विस्ट है और लगता है कि ये फिल्म दर्शको का खूब मनोरंजन करेगी.

देखिये दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म का ट्रेलर:

हालांकि इसमें सपना चौधरी का एक डांस वीडियो भी है जो आपको काफी अच्छा लगेगा .

इसी फिल्म का गाना “मूड बना लो” रिलीज़ होते ही वायरल हो गया और काफी पॉपुलैरिटी बटोर रहा है. इस गाने को अल्ताफ सायेद, अदिति सिंह और देव नेगी ने गाया है. इस गाने और फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है एक बार तो फिल्म देखना बनता है बॉस.

देखे दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म का गाना “मूड बना लो”

Aapki is film aur gaane ke bare me kya opinion hai, comment me zarur bataye.              

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते