जब बस में उस लड़की की सुन्दरता देख मैं सुन्न पड़ गया – Cute Love Kahani

मेरा नाम संदीप है और मैं कॉलेज में पढता हु। चूँकि मेरा कॉलेज घर से काफी दूर है मैं हॉस्टल में रहता हू लेकिन महीने में एक या दो बार घर ज़रूर जाता है। वैसे तो इस Cute Love Kahani में ज्यादा कुछ ख़ास नहीं लेकिन यकीन मानिये मैंने ऐसी सुन्दर लड़की आजतक अपनी लाइफ में कभी नहीं देखी थी।

Cute love story hindi

कुछ सालों पहले की बात हैं, मैं बस का इंतजार कर रहा था। थोड़ी देर बाद बस आई। बस में एक ही सीट खाली थी जो कि एक लड़की के बगल में थी।  लड़की का चेहरा अब तक मैंने नही देखा था। वो कानों में इयरफोन डाले मोबाइल में गाना सुन रही थी और गेम खेल रही थी….

क्यूट लव कहानी Love Kahani

मैं सीट के पास खड़े होकर इंतज़ार कर रहा था कि वो मेरे तरफ देखे तो मैं बैठने की इजाजत मांग लूं…

जब मैंने पहली बार उस लड़की को देखा – Love Kahani

थोड़ी देर बाद कंडक्टर मेरे पास आया और लड़की के सीट को ठक ठक बजा के लड़की का ध्यान भंग किया….उस लड़की ने अपना सिर उठाया तो मैं देखते ही रह गया।  एक सुंदर लड़की गुलाबी रंग के पोशाक में एक दम गुलाब की कली लग रही थी…लाल लाल होठ, आंखों में काजल.. गालों को स्पर्श करती हुई बालों की लटें। मै तो मानो खो ही गया था उसके रूप में।

कंडेक्टर के कहने पर उसने मुझे सीट पर बैठा लिया। मैं मोबाइल निकालकर  फेसबुक चलाने लगा।  कुछ ही दूर चले थे कि कंडेक्टर किराया मांगने लगा।. मेरा दिल किया मैं उसका भी किराया दे दूँ.. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।

उसकी सुन्दरता देख सुन्न पड़ गया था – Love Kahani

मैं कनअखियों से बार बार उसे ही देख रहा था। फेसबुक में मेरा मन नहीं लग रहा था।  इतनी खूबसूरत लड़की के बगल में बैठने से मेरे मन में लड्डू फूट रहे थे। वो लड़की भी चोरी चोरी मेरे तरफ देख रही थी।  शायद वो भी मेरे बारे में ही सोच रही थी।

मेरा मन हुआ कि मैं उससे बात करूँ उसका नंबर माँग लूँ,  पर कैसे बात करता अंजान लड़की से ?? बस थोडा और आगे पहूंची तो लो बैट्री के कारण लड़की का फोन बंद हो गया। लड़की थोड़ी घबरायी सी नज़र आने लगी।तभी उसने हिम्मत करके मुझसे कहा,  एक कॉल करना हैं आप प्लीज़ अपना फोन दे सकते हैं! मैंने खुशी खुशी फोन दे दिया!  उसने अपने पापा को फोन लगाया और बोली 15 मिनट में बस स्टैण्ड पहूंच जाऊंगी…. लेने आ जाना। फिर लड़की ने मुझे थैंकू बोला…

उसका स्टॉप आ गया।  बस रुकी … वो मुझे साइड करते हुए जाने लगी। उसकी जुल्फें मेरे चेहरे को स्पर्श करते हुए निकल गई …

काश मैं उससे बात कर लेता – Love Kahani

बस के गेट पर पहुँच कर उसने मुझे मुड़ कर देखा, मेरा दिल ज़ोर से धड़क उठा …। वो बस से उतर कर जा रही थी और मैं एक टक उसे ही निहार रहा था। मैंने तब तक उसे खिड़की से देखा जब तक वोआँखों से ओझल नहीं हो गई ।  एक लंबी सांस ली और सोचने लगा काश ये लड़की अपने पापा से मेरा नम्बर निकाल कर मुझे फोन करें। पर काश तो काश ही होता हैं…

दोस्तों ये थी मेरी छोटी सी Love Kahani. आज भी मैं जब उस लड़की के बारे में सोचता हु तो मेरा दिल मुझे कोसता है कि काश तू उससे उस दिन बात कर लेता। खैर गुज़रा हुआ वक़्त कभी वापिस नहीं आता लेकिन friends अगर आपको कभी भी अपने प्यार का इज़हार करना है तो ये मत सोचिये कि कल करूँगा या फिर कभी बोलूँगा। सही वक्त है अब ! !

Also Read More Story –

दोस्तों romantic a cute love story आपको कैसी लगी हमें बताये और आपके लाइफ में भी ऐसी कहानिया हैं तो हमें सेंड करे, जल्दी पब्लिश किया जायेगा।

You may also like...

2 Responses

  1. Ankit sahriya says:

    Gjb super love story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते