बॉयफ्रेंड के लिए बहुत ही बढ़िया लव लेटर – Love Letter In Hindi For Boyfriend

अगर आपका बॉयफ्रेंड है तो ये love letter in Hindi for Boyfriend आपके बहुत काम आने वाला है. चाहे आपका बॉयफ्रेंड सालो से है या अभी-अभी बना है, ये Hindi Love Letter कमाल का है और यकीनन आपका boyfriend इसे पढ़ कर खूब एन्जॉय करेगा. Girlfriends के दिल में अपने Boyfriend को लेकर कई तरह की बाते होती है लेकिन वे सही तरीके से एक कागज़ या ईमेल पर बयां नहीं कर पाती. बस इसीलिए हम ये लव लेटर आपके लिए लाये है ताकि आप इससे थोड़ा आईडिया ले सके और अपने दिल की सारी हसरते कागज़ या ईमेल के ज़रिये अपने बॉयफ्रेंड तक पहुंचा सके.

love letter in hindi for boyfriend

Love Letter In Hindi For Boyfriend

Dear Rahul ( या आपके बॉयफ्रेंड का नाम ),

Or

Dear Boyfriend,

जब से तुम मेरी ज़िन्दगी में आये हो मेरी life काफी interesting हो गयी है. तुमने अब तक हर बुरी या अच्छी परिस्थितियों में मेरा साथ दिया और सबसे पहले मैं इसके लिए तुम्हारा Thanks करती हूँ. Dear Rahul, जब भी तुम मेरा नाम लेते हो तो मेरे पेट में जैसे तितलियाँ उड़ने लगती है और मैं चाहती हूँ कि तुम हमेशा यूँ ही मुझे पुकारा करो. तुम जब प्यार से मुझे मोटी बोलते हो तो मुझे बहुत अच्छा लगता है लेकिन please अपने दोस्तों के सामने मत बोला करो.

मुझे पता है कि कई बार मैं तुम्हे irritate या गुस्सा कर देती हूँ लेकिन फिर भी तुम मुस्कुराते रहते हो और आज तक तुमने एक बार भी मुझ पर गुस्सा नहीं किया. मैं सच में खुद को खुशकिस्मत समझती हूँ. कभी कभी तो तुम मेरे वो बेकार के जोक्स पर भी हँसते हो लेकिन राहुल तुम्हे ऐसा करने की कोई ज़रूरत नहीं. मुझे पता है कि तुम सिर्फ मुझे खुश देखना चाहते हो और इसके लिए ज़रूरी नहीं कि तुम मेरी हर हाँ में हां मिलाओ. मैं कई बार तुमसे ज़िद्द कर देती हूँ लेकिन राहुल पता है ऐसा मैं सिर्फ और सिर्फ तुम्हारे साथ ही करती हूँ क्यूंकि मुझे पता है कि तुम मेरी किसी भी बात का कभी बुरा नहीं मानते.

मुझे पता है कि मुझमे भी कई खामियां (कमियां) है लेकिन मैंने कभी अपनी कमियां तुम्हारे मुंह से नहीं सुनी. तुम इतना cute और Nice बचपन से ही थे या बाद में हुए 🙂

तुमने हमेशा यही चाहा कि मैं ज़िन्दगी में वो सब हासिल कर पाउ जो मैं चाहती हूँ और आज अगर मैं अपना खुद बिज़नेस करने की सोच रही हूँ तो वो सिर्फ तुम्हारी वजह से क्यूंकि तुमने हमेशा मुझे प्रोत्साहन दिया. सच कहु तो तुम्हारी nature बिलकुल मेरे पापा जैसी है और हर लड़की अपने जीवनसाथी में ऐसी विशेषताएं ही देखना चाहती है. तुम्हारे साथ रहते हुए, तुम्हारी बातो की वजह से मैं आज एक बेहतर इंसान बन पाई हूँ.

राहुल….मुझे नहीं पता कि ज़िन्दगी में आगे क्या होगा लेकिन मैं हमेशा यही चाहती हूँ कि तुम मेरा साथ यूँ ही देते रहो. अगर ज़िन्दगी में तुम मेरे साथ होंगे तो बड़ी से बड़ी परेशानी या मुश्किलें चुटकी में हल हो जाएंगी.

जब भी मैं तुम्हारे साथ होती हूँ तो safe फील करती हूँ. लिखना तो मैं और भी चाहती हूँ पर फिर शब्द कम पड़ जाएंगे. और हाँ, इस लव लेटर को लेकर मेरा मज़ाक बनाने की कोशिश मत करना वरना तुम्हे पता है कि मैं क्या कर सकती हूँ 🙂

With Loads of Love

Your’s Ishika     

दोस्तों ये थी love letter in Hindi for Boyfriend. ये cute सा लव लेटर पढ़ कर आपका बॉयफ्रेंड आपकी तारीफ ज़रूर करेगा. अगर कभी आपने भी अपने बॉयफ्रेंड को कभी लव लेटर लिखा है तो हमें कमेंट में बताये. अगर आप अपना लव लेटर हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करना चाहते है तो हमें ये Contact Form इस्तेमाल कर भेज दीजिये.

धन्यवाद

You may also like...

2 Responses

  1. Kishorilal baudh says:

    Very nic. Letter

  2. lovely says:

    nice letter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते