Men Will be Men – A Cool Story in Hindi

Funny & Cool Story in Hindi !

मेरा नाम निहारिका है. मैं और मेरी फ्रेंड एक restaurant में बैठे थे. रेस्टोरेंट में पहले से ही 3 लड़को का एक ग्रुप बैठा हुआ था जो कि काफी ज़ोर ज़ोर से बाते कर रहे थे. उनकी ऊंची आवाज़ के कारण रेस्टोरेंट में सभी परेशां थे. मैं और मेरी फ्रेंड उन लड़को से एक टेबल के फासले पर बैठ गए. हमारे और उन लड़को के बीच में एक टेबल का फासला था. हालाँकि उनकी ऊंची आवाज़ से हमें परेशानी हो रही थी लेकिन हम चुप चाप बैठे रहे.

A Cool Story in Hindi

कुछ ही देर में रेस्टोरेंट में बिलकुल चुप्पी छा गयी, एकदम शांति हो गयी. मैं और मेरी फ्रेंड हैरान हो गए कि एकदम से इतनी शांति कैसे हो गयी. तभी हमने देखा कि एक बेहद खूबसूरत लड़की रेस्टोरेंट के अंदर आ रही है. वो लड़की किसी actress से काम नहीं लग रही थी. तभी हमने देखा कि वो तीनो के तीन लड़के उस लड़की की तरफ एकटुक देखे जा रहे है. जब वो रेस्टोरेंट में अंदर आ रही थी तो सिर्फ उसके sandal से टक टक की आवाज़ साफ़ सुनाई दे रही थी.

Cool Story in Hindi

वो लड़के उस लड़की को तब तक घूरते रहे जब तक वो अपने टेबल पर नहीं बैठ गयी. तभी मैंने और मेरी फ्रेंड ने notice किया कि वो तीनो लड़के अब धीमी आवाज़ में बात करने लगे है. यही नहीं, वो तो अब इंग्लिश में भी बात करने लगे थे.

 

तभी उस लड़की को किसी का फ़ोन आया और वो 2 मिनट में वहां से चली गयी और उस लड़की के जाते ही वो तीनो लड़के फिर से ऊंची ऊंची आवाज़ में बात करने लगे. ये सब देख कर मैं और मेरी फ्रेंड इतना हँसे कि पूछिए मत. तभी हमें वो गाना याद आया “प्यार की राह में चलना सीख – Imperial Blue”

रेस्टोरेंट से बाहर आते ही हम दोनों उन तीनो लड़को की इस हरकत पर खूब हँसे, सच में लड़के तो हमेशा लड़के ही रहते है.

आपको ये funny और Cool Story in Hindi कैसी लगी, हमें कमैंट्स के ज़रिये ज़रूर बताये.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते