एक छोटी गलती बन सकती है बड़ी सजा – Dhokha Love Story in Hindi

प्यार अंधा होता है, ये तो हम सब जानते हैं लेकिन कई बार बिना सोचे- समझे और जांच पड़ताल किये बिना प्यार करना काफी महंगा पड़ जाता है। हम आपके सामने एक ऐसी  dhokha love story in hindi लेकर आये है जिसे पढ़ने के बाद आपकी आँखें खुल जाएगी. इस Pyar me dhokha ki kahani लिखने का हमारा एकमात्र कारण यही है कि आप सतर्क रहे और किसी अनजान व्यक्ति के प्यार में पढ़ने से पहले अच्छी तरह देख परख कर ले. एक छोटी सी गलती व्यक्ति की पूरी ज़िन्दगी तबाह कर सकती है. तो आईये पढ़ते है ये Sad love story and dhokha in hindi कहानी:

अंजना और सोमेश एक ही कोचिंग में साथ पढ़ते थे। सोमेश अपने बैच का सबसे हैंडसम लड़का था। लड़कियां तो जैसे उसके लिए पागल थी। लेकिन अंजना ने कभी इस ओर ध्यान नहीं दिया। वो बहुत ही शांत और सुलझी हुई लड़की थी। अंजना पढ़ाई में भी काफी अच्छी थी, वो बस अपने काम से काम रखा करती।

कोचिंग में क्लास के दौरान अचानक एक दिन अंजना की नजर सोमेश पर पड़ गई। उसने देखा कि सोमेश उसे एक टक देखे जा रहा है। ये देख अंजना को थोड़ा अजीब भी लगा और वो शॉक्ड भी हो गई। उस दिन के बाद अंजना की नजर जब भी सोमेश पर पड़ती, वो देखती कि सोमेश बस उसे ही देख रहा है। पहले तो अंजना को ये सब थोड़ा अजीब लगा, लेकिन कुछ दिन बाद अंजना भी सोमेश के इशारो का जवाब देने लगी. उसे भी सोमेश अच्छा लगने लगा। अब अंजना ने भी थोड़ा सजना- संवरना शुरू कर दिया था।

Dhokha Love Story in Hindi

एक दिन अंजना कोचिंग से घर जा रही थी। तभी अचानक सोमेश ने अंजना के सामने बाइक रोकी और कहा कि ‘आओ मैं तुम्हें घर छोड़ देता हूं।‘ अंजना सोमेश को मना नहीं कर पाई और उसकी बाइक में बैठ गई। थोड़े ही दूर जाने पर सोमेश ने अंजना से कहा ‘मुझे तुमसे कुछ कहना था।‘

अंजना (थोड़ा शर्माते हुए)- बोलो, क्या कहना है।

सोमेश- ऐसे नहीं, चलो किसी रेस्टोरेंट में बैठते हैं।

अंजना के हां कहने पर सोमेश उसे लेकर एक रेस्टोरेंट चला गया। रोस्टोरेंट में कॉफी पीते हुए सोमेश ने अंजना से कहा कि वो उससे बहुत प्यार करता है। हालांकि अंजना भी उसे मन ही मन चाहने लगी थी, इसलिए मना नहीं कर पाई। फिर क्या था दोनों के बीच प्यार और मिलने मिलाने का सिलसिला तेज होता चला गया। अब अंजना पूरी तरह से सोमेश के प्यार में थी।

Pyar me dhokha love story in hindi

अचानक एक दिन सोमेश गायब हो गया। उसने कोचिंग आना भी बंद कर दिया। उसने अंजना का फोन उठाना भी बंद कर दिया और वाट्सअप का जवाब भी नहीं दिया। अंजना ने इस दौरान सोमेश को सैकड़ों फोन कॉल किए, हजारों मैसेज किए, लेकिन किसी का कोई जवाब नहीं मिला। अंजना तो जैसे अब पागल सी हो गई थी। ना ही उसका मन अब पढ़ाई में लगता ना ही किसी और काम में। अंजना बस दिन रात रोती रहती।

एक दिन अंजना अपनी मां के साथा बाजार जा रही थी तो उसे वहां सोमेश दिखा, लेकिन मां के साथ होने की वजह से वो उसे रोक नहीं पाई। घर आने के बाद अंजना किसी बहाने से फिर से उसी बाजार में पहुंची। वहां संयोग से सोमेश उसे मिल गया। तभी सोमेश अंजना को लेकर उसे अपने दोस्त के खाली घर लेकर गया और उसे अपनी कोई मजबूरी बता कर उससे माफी मांगने लगा। अंजना ने भी उसकी बातों पर यकीन कर लिया।

लेकिन कुछ ही दिनों बाद सोमेश फिर से गायब हो गया। अंजना ने इस बार सोमेश के बारे में बाहर जाकर भी बहुत पता लगाया। तभी अंजना को मालूम पड़ा कि सोमेश किसी अपराधी गिरोह से जुड़ा हुआ है और उसकी ही तरह सोमेश ने कई और लड़कियों से भी संबंध रखे थे। ये जान अंजना पूरी तरह से टूट चुकी थी।

अंजना को ये भी पता चला कि सोमेश लड़कियों को अपने प्यार में फंसा कर उनकी अश्लील वीडियो पोर्न वेबसाइट पर अपलोड करके पैसे कमाता है. और साथ ही उन लड़कियों को ब्लैकमेल भी करता है.

ये सब जान कर अंजना सतर्क हो गयी और सोमेश से दूरी बना ली. किस्मत से अंजना सोमेश के जाल में नहीं फंसी। अंजना प्यार में मिले इस धोखे को तो बर्दाश्त कर लेगी लेकिन शुक्र है सोमेश अंजना की कोई अश्लील वीडियो नहीं बना पाया वर्ना हज़ारो लड़कियों की तरह अंजना भी अपनी पूरी ज़िन्दगी बदनामी में कटती.

इस Dhokha Love Story in Hindi को लिखने का हमारा मकसद यही है कि लड़कियों को हमेशा सतर्क रहना चाहिए. अगर आप किसी भी अनजान व्यक्ति या लड़के के साथ रिलेशनशिप में है तो पूरी जांच पड़ताल करिये. दिल के साथ दिमाग की भी सुनिए ताकि एक बड़ी गलती करने से बचा जा सके.

Also, Read More:-

You may also like...

1 Response

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते