“अरे, सुनती हो… आज खाने में क्या बनाया है?” Joke Story in Hindi for WhatsApp

Joke Story in Hindi Submitted by Anu Kumari

कई बार पति पत्नी के बीच कुछ ऐसे वाकया हो जाते है कि वो बहुत देर तक याद रहते है. दरअसल पति पत्नी के बीच प्यार के इलावा कुछ मीठे और फनी लम्हे भी होने चाहिए जिन्हे अपनी ज़िन्दगी के किसी ना किसी मोड़ पर याद करके बड़ा मज़ा आता है. पति पत्नी के बीच हुआ ऐसा ही एक वाकया मैं आप सब के साथ शेयर करने जा रही हूँ, उम्मीद करती हूँ कि ये आपको बहुत फनी लगेगा. ये पति पत्नी की फनी स्टोरी बहुत प्यारी और रोचक है, इसे अंत तक ज़रूर पढियेगा.

joke story hindi

पति पत्नी जिनकी शादी को 50 साल हो चुके थे अपना जीवन बड़ी हंसी ख़ुशी बिता रहे थे. शादी के इतने सालो बाद भी दोनों में बहुत प्यार था.

Joke Story in Hindi

लेकिन पति को सिर्फ एक चिंता थी और वो ये कि उसकी पत्नी को थोड़ा कम सुनने लगा है. पति को लगता था कि पत्नी काफी कम सुनने लगी है और वो अपनी पत्नी को ये बात बताने में डरता था. वो अपनी पत्नी के लिए कान की मशीन लाना चाहता था लेकिन उसे लगता था कि उसकी पत्नी ये बात कभी नहीं मानेगी इसलिए वह बहुत चिंतित रहने लगा. साथ ही वह इस बारे में निश्चित करने के लिए कि उसकी पत्नी को कितना कम सुनाई देने लगा है इसका भी पता लगाना चाहता था और बस इसीलिए, उस व्यक्ति ने अपने एक डॉक्टर मित्र से ये बात सांझी की और उससे सलाह मांगी.

Joke Story in Hindi

डॉक्टर ने उस पति को कहा “अपनी पत्नी से 30 फ़ीट की दूरी पर जाकर ज़ोर से कुछ पूछना, और देखना कि वह जवाब देती है या नहीं. अगर जवाब दिया तो ठीक है और अगर नहीं तो फिर 20 फ़ीट से आवाज़ लगाना और फिर 10 फ़ीट से. इस तरह तुम्हे पता चल जाएगा कि उसे कितना कम सुनाई देता है”

अगले दिन डॉक्टर के बताये तरीके को पति ने आज़माने की सोची. पत्नी रसोई में काम कर रही थी और पति ने 30 फ़ीट दूर जाकर ज़ोर से कहा “अरे सुनती हो….आज खाने में क्या बनाया है?” कोई जवाब नहीं आया.

Joke Story in Hindi

फिर पति ने 10 फ़ीट का फासला कम किया और फिर आवाज़ लगायी “अरे सुनती हो….आज खाने में क्या बनाया है?” कोई आवाज़ नहीं आयी. पति चिंतित हो गया.

पति ने 10 फ़ीट और कम किये और फिर आवाज़ लगायी “अरे सुनती हो….आज खाने में क्या बनाया है?” कोई आवाज़ नहीं आयी. पति को अब पत्नी की बहुत चिंता होने लगी.

इस बार पति ने रसोई में काम कर रही पत्नी को पीछे से बांहो में लिया और उसके कान में कहा “मेरी प्यारी पत्नी….आज खाने में क्या बनाया है?”

Read Similar Stories:

पत्नी ने पति की तरफ बेलन घूमते हुए कहा “तीन बार चिल्ला कर बोल चुकी हूँ आलू घोबी बनाया है”

अब पति को पता चला कि पत्नी के नहीं बल्कि उसे खुद ही कम सुनाई देने लगा है. 

दोस्तों, अगर आपको ये Joke Story in Hindi अच्छी लगी तो इसे फेसबुक या WhatsApp पर शेयर ज़रूर करे. और खासकर अगर आप शादीशुदा है तो अपने पति या पत्नी को भी ज़रूर पढ़ाये, वो बहुत हँसेंगे।  धन्यवाद

Vineet

नमस्ते। मुझे नयी कहानियां लिखना और सुनना अच्छा लगता है. मैं भीड़-भाड़ से दूर एक शांत शहर धर्मशाला (H.P) में रहता हूँ जहाँ मुझे हर रोज़ नयी कहानियां देखने को मिलती है. बस उन्ही कहानियों को मैं आपके समक्ष रख देता हूँ. आप भी इस वेबसाइट से जुड़ कर अपनी कहानी पब्लिश कर सकते है. Like us on Facebook.

You may also like...