“मेड इन इंडिया” – Small Funny Story in Hindi

Small Funny Story in Hindi

एक जापानी टूरिस्ट इंडिया आया और जैसे ही भारत पहुंचा, टैक्सी वाले उसके पास आ गए. उस जापानी टूरिस्ट ने एक टैक्सी ली और बैठ गया. इंडिया का ट्रैफिक देख कर वह थोड़ा परेशान सा लग रहा था. फिर उसने टैक्सी वाले को जापान की विशेषताएं बताई. उसने जापान की बहुत तारीफ की.

 

जब वह टूरिस्ट टैक्सी में बैठा रास्ते में जा रहा था, तभी एक कार तेज़ रफ़्तार से निकली. उस कार को देख कर वह टूरिस्ट चिल्लाया “अरे वो देखो, Toyota की कार, मेड इन जापान, very fast”

Small Funny Story in Hindi

Small Funny Story in Hindi

5 मिनट के बाद एक और कार उस टैक्सी को पीछे छोड़ती हुई निकली, वो टूरिस्ट फिर चिल्लाया “अरे ये तो Nissan की कार थी, ये भी मेड इन जापान है, बहुत तेज़ रफ़्तार है इसकी, very very fast”

 

कुछ देर बाद एक और कार उस टैक्सी को पीछे छोड़ती हुई तेज़ रफ़्तार से निकल गयी और वो टूरिस्ट फिर चिल्लाया “अरे वो देखो Mitsubishi की कार, मेड इन जापान है और बहुत तेज़ है, very very fast”

 

टैक्सी ड्राइवर हिंदुस्तानी था और उस जापानी टूरिस्ट का अपने देश की इतनी तारीफ करना उसे अच्छा नहीं लग रहा था. अब उस टैक्सी ड्राइवर को थोड़ा गुस्सा आ रहा था.

Small Funny Story in Hindi

तभी एक और कार उस टैक्सी को पीछे छोड़ती हुई निकली और टैक्सी में बैठा वो जापानी टूरिस्ट फिर चिल्लाया “अरे ये तो Honda की कार है, मेड इन जापान, very very fast”

 

अब टैक्सी ड्राइवर के सब्र का बाँध टूट गया और उसने अपनी टैक्सी रोकी, अपने टैक्सी मीटर की तरफ इशारा किया और कहा “सर 500 रुपये”

 

उस जापानी टूरिस्ट ने कहा “अरे अभी तो 15 मिनट भी नहीं हुए, थोड़ी सी देर के 500 रुपये, ये तो बहुत ज़्यादा है”

 

टैक्सी ड्राइवर थोड़ा मुस्कुराया और कहा ” सर ये मीटर मेड इन इंडिया है, बहुत तेज़, very very fast”

Small Funny Story in Hindi Submitted by Rohan Das

Read more funny stories –

2 Responses

  1. aslam diwa says:

    nice story

  2. Tanuja soni says:

    Woww nice

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते