पत्नी को जब रंगे हाथ पकड़ा – Extra Marital Affair Story in Hindi

मेरा नाम अशोक है और मेरी शादी को करीबन 5 साल हो चुके थे. इस शादी से हमारा एक 3 साल का बच्चा भी था. शादी के पहले 3 साल तो बहुत अच्छे निकले. मैं और मेरी पत्नी अपनी ज़िन्दगी से बहुत खुश थे. शाम को जब मैं अपने काम से घर लौटता था तो मेरी बीवी मेरे साथ बैठ कर खूब बाते करती थी जो कि मुझे भी बहुत अच्छा लगता था. मेरी पत्नी का नाम आरती है. शादी से पहले वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती थी. शादी के 2 साल बाद उसने अपनी नौकरी दोबारा करने के लिए कहा. मैंने पहली बार तो मना किया लेकिन आरती ने ज़िद्द की तो मैंने कहा ” Ok बाबा करलो जॉब”.

Extra Marital Affair Story in Hindi

जल्द ही आरती ने एक प्राइवेट जॉब के लिए इंटरव्यू दिया और सेलेक्ट भी हो गयी. आरती पूरे 3 साल के बाद नौकरी करने जा रही थी, वह बहुत खुश थी. अब हमारी ज़िन्दगी काफी अच्छी हो गयी थी. घर का खर्चा बड़े अच्छे से निकल जाता था. 1 साल तक सब कुछ बहुत बढ़िया चलता रहा लेकिन 1 साल के बाद आरती कुछ बदल सी गयी थी. जब भी आरती को पूछता था तो वो मुझसे कहती कि नौकरी का stress बहुत है. मैंने आरती को एक दो बार जॉब छोड़ने के लिए भी कहा लेकिन उसने मना कर दिया.

एक रात करीबन 11:30 बजे मेरी नींद खुली तो मैंने देखा आरती अपने मोबाइल में कुछ कर रही थी. मैंने आरती से कहा “इतनी रात को क्या कर रही हो” तो वह हड़बड़ाहट में कहने लगी कि नींद नहीं आ रही थी इसलिए फेसबुक चला रही थी. अगले कुछ दिनों में मैंने आरती को कई बार आधी रात को अपना फ़ोन इस्तेमाल करते हुए देखा जो कि मुझे काफी खटक रहा था.

bewafai story in hindi

Extra Marital Affair Story in Hindi

एक सुबह जब आरती नहा रही थी तो मैंने उसका फ़ोन चेक करने की सोची. जब मैंने उसका फेसबुक अकाउंट खोला तो मैं हैरान हो गया. आरती की फेसबुक में अपने बॉस के साथ कई रोमांटिक मैसेज थे. यही नहीं, आरती ने अपनी कुछ आपत्तिजनक pics भी अपने बॉस को सेंड कर रखी थी. ये देख कर मेरे होश उड़ गए और मेरा दिल टूट गया.

Extra Marital Affair Story in Hindi

जैसे ही आरती नहा कर बाहर आयी तो मैंने उसे उसका फ़ोन और उसके द्वारा किये गए मैसेज दिखाए। मेरा गुस्सा देख कर आरती घबरा गयी. मैंने आरती से इस बेवफाई का कारण पूछा तो वो कुछ नहीं बोली. कुछ देर मौन रहने के बाद आरती ने मुझे कहा “अशोक, तुम चाहे पूरी उम्र जितना भी कमा लो, उतना नहीं कमा सकते जितना रमेश (उसका बॉस) कमाता है. मेरी भी कुछ इच्छाएं है, मैं भी ज़िन्दगी के सुख चाहती हूँ और इसलिए मुझे अपने बॉस एक Perfect Husband लगते है जो कि मेरी हर तरह की ज़रूरतों को पूरा कर सकता है.”

इतना सुनने पर मैंने आरती से सिर्फ इतना कहा कि ” तुमने अपने 3 साल के बच्चे के बारे में भी नहीं सोचा”. आरती ने मुझे इसका जवाब आज तक नहीं दिया.

After 2 Years of Divorce    

आज मैं अकेला हूँ और मेरा बच्चा मेरे साथ है. आरती ने अपने बॉस से शादी कर ली है और उसके बॉस ने एक साल के बाद उसे छोड भी दिया। मैं दोबारा आरती को अपनी ज़िन्दगी में जगह नहीं दे सकता लेकिन इन सब के बीच जिसने सबसे ज़्यादा सहा है वो है मेरा बच्चा. मेरे बेटे को आज भी एक माँ की कमी खलती है और मैं कुछ भी नहीं कर सकता उसके लिए.

Extra Marital Affair Story in Hindi

ज़िन्दगी में आगे बढ़ना ज़रूरी है लेकिन मैं आप सबसे सिर्फ ये कहना चाहता हूँ कि तरक्की पाने के लिए किसी अनमोल रिश्ते को दाव पर मत लगाइये. एक रिश्ता तोड़ कर अगर आप कोई दूसरा रिश्ता बनाओगे तो कभी खुश नहीं रह पाओगे.

वीडियो भी देखें:

Also, Read More: 

Extra Marital Affair Story in Hindi आपको कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताएं।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते