Funny Incident in Hindi – सिर्फ हंसने और हंसाने के लिए !

नमस्ते दोस्तों ! ये Funny Incident in Hindi सिर्फ हंसने और हंसाने के लिए है. इस फनी स्टोरी को पढ़िए और एन्जॉय करे. अगर अच्छी लगे तो दुसरो के साथ भी शेयर करे. ये हमारा वादा है कि इस स्टोरी के end में आप हंस-हंस कर लोट पॉट हो जायेंगे. तो आईये पढ़ते है इस वैरी funny story in Hindi.

Funny Incident Story in Hindi

एक दंपत्ति अपनी शादी की 25 वीं सालगिरह मना रहे थे. उन दोनो की जोड़ी आपस में गहरे प्रेम के लिए पूरे इलाके में प्रसिद्द थी. दूर-दूर से लोग और रिश्तेदार इनकी सालगिरह में शामिल होने आये थे. कुछ पत्रकार भी इस जोड़े का साक्षात्कार लेने आये थे. सभी को जिज्ञासा थी कि इस जोड़े ने बिना कभी तू-तू मैं-मैं के 25 साल कैसे बिता दिए.

ये दंपत्ति अपने विवाहिक जीवन के लिए बहुत ही ज्यादा मशहूर थे. खासकर पति के शांतिपूर्ण व्यवहार की तो सभी चर्चा करते थे. इन दोनों के बीच कभी एक मिनट का झगडा भी नहीं हुआ था. सभी मोजूद लोग इनके सुखमय और शांतिपूर्ण विवाहिक जीवन का राज़ जानना चाहते थे.

Funny incident in hindi

पति ने जब बताना शुरू किया तो सभी टकटकी लगाकर उसकी बात सुनने लगे, माहोल में जैसे सन्नाटा छा गया. पति ने बताया शुरू किया.

पति: हमारी शादी के अगले ही दिन हम हनीमून पर चले गए, मैं बहुत खुश था. हम हनीमून के लिए शिमला गए थे, वहां हमने घुड़सवारी करने की सोची. मेरा घोडा बिलकुल ट्रेन्ड था लेकिन मेरी पत्नी का घोडा थोडा नखरीला था. मेरी पत्नी के घोड़े ने दौड़ते-दौड़ते अचानक मेरी पत्नी को गिरा दिया. मेरी पत्नी उठी और घोड़े को कहा “ये पहली बार है”

मैं कंफ्यूज था…

पत्नी फिर घोड़े पर चडी लेकिन इस बार फिर घोड़े ने गिरा दिया, पत्नी उठी और घोड़े को कहा “ये दूसरी बार है”

मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मेरी पत्नी घोड़े को ऐसा क्यों कह रही है.

इस बार फिर मेरी पत्नी घोड़े पर चडी लेकिन इस बार भी घोड़े ने गिरा दिया. मेरी पत्नी ने अपना पर्स खोला, एक पिस्तौल निकली और घोड़े को वाही मार दिया.

मुझे ये देखकर बहुत गुस्सा आया और मैंने गुस्से में अपनी पत्नी को कहा “अरे बेवक़ूफ़, ये तुमने क्या किया, घोड़े को क्यों मार दिया, पागल हो गयी हो क्या?”

मेरी पत्नी ने बड़ी शांति से मेरी तरफ देखा और कहा “ये पहली बार है”

और बस उस दिन से अब तक हमारा विवाहिक जीवन सुखमय और शांतिपूर्ण ही है.

ये सुनते ही लोग ठहाके मार कर हंसने लगे.

दोस्तों, हमें यकीन है कि ये Funny Incident in Hindi आपको भी बहुत मजेदार और फनी लगा होगा. अगर अच्छा लगा तो Facebook और Whatsapp पर शेयर ज़रूर करे.

ये भी पढ़े:

दोस्तों Funny Incident Short Story in Hindi आपको कैसी लगी कमेंट में बताये और आपको भी इस तरह की स्टोरी लिखना पसंद हैं तो हमें भेजे, जल्दी पब्लिश किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते