राहुल और शिखा की प्यारी सी हिंदी रोमांटिक कहानी

हम आपके लिए एक बहुत ही प्यारी सी और छोटी सी हिंदी रोमांटिक कहानी लेकर आये है जिसे पढ़ कर आपका भी दिल खुश हो जाएगा. ये लव कहानी है राहुल और शिखा की जिन्हें ना जाने कब एक दुसरे से प्यार हो गया. तो आईये पढ़ते है इस Romantic Story को।

मेरा नाम राहुल है। मेरी लव स्टोरी कॉलेज से स्टार्ट हुई थी। शिखा मेरी क्लास में पढ़ती थी। वो बहुत इंटेलिजेंट लड़की थी। जितनी इंटेलिजेंट थी उतनी ही मीठी उसकी बोली थी। दोस्तों पर तो जान छिड़कती थी वो।

मैं धीरे धीरे उसकी तरफ खिंच रहा था। सावली सी शिखा का जादू मुझ पर असर कर रहा था।वो मुझे अपना दोस्त समझती थी लेकिन मैं उससे प्यार करने लगा था।

पढ़िए “जब बस में उस लड़की की सुन्दरता देख सुन्न पड़ गया” प्यारी सी हिंदी रोमांटिक कहानी

वैलंटाइंस डे पर हिम्मत करके मैं एक गुलाब लेकर उसके पास गया लेकिन कॉलेज में देने की हिम्मत नहीं हुई। शाम को जैसे ही वो कॉलेज से निकली मैंने उसे फोन करके बस स्टॉप पर मिलने को कहा। काँपते हाथों से मैंने उसकी तरफ गुलाब बढ़ाया… लेकिन उसने गुलाब लेने से इंकार कर दिया। उसके मन में मेरे लिए कोई फीलिंग नहीं थी।   मुझे शिखा के रिजेक्शन से बहुत दुख पहुंचा।

वैरी हिंदी रोमांटिक कहानी

मेरा पढ़ाई में मन नहीं लग रहा था इसलिए टेस्ट में मेरे मार्क्स भी बहुत कम आये। शिखा मेरी हालत समझ रही थी। उसने फ़ाइनल एक्जाम के लिए पढ़ाई में मेरी बहुत मदद की। साथ में पढ़ते पढ़ते शिखा के मन में भी मेरे लिये फीलिंग्स आ गई। शिखा ने एक बार मुझसे प्यार किया तो उसको हमेशा निभाया।

जब लाइफ में U – Turn आया – हिंदी रोमांटिक कहानी

कॉलेज के बाद उसका प्लेसमेंट आसानी से हो गया क्यूंकि वो पढने मे अच्छी थी। लेकिन मुझे कहीं भी जॉब नहीं मिल रहा था। उसने मुझे उन टेंशन के पलों में कभी कमजोर नहीं पड़ने दिया। हर दुख और परेशानी में शिखा ने मेरा हाथ थामे रखा। उसके प्रोत्साहन के कारण ही मुझे भी एक अच्छा जॉब मिल गया।

उसके घर में अब शादी की बात होने लगी थी। शिखा ने मुझसे पूछा कि क्या मैं उससे शादी करूंगा… मैं तो शिखा को दिलों जान से चाहता था मैंने हाँ कह दिया। उसके घर में मुझसे शादी के लिये कोई तैयार नहीं था लेकिन उसने कैसे भी कर के अपने पैरेंट्स को हमारी शादी के लिए मना लिया।यहाँ तक कि उसने स्लीपिंग पिल तक खा ली थी तब जाकर सब लोग माने।

लाइफ अब खूबसूरत हो गयी है – हिंदी रोमांटिक कहानी

अब हमारी शादी हो गई है। हम दोनों आज भी बहुत खुश हैं। शिखा से प्यार करना मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत लम्हा है. जिसके लिये मुझे कभी पछताना नहीं पड़ा।  मुझे बहुत से लोग बोलते हैं कि तुम तो इतने स्मार्ट हो तुम्हें कोई भी मिल जाती। शिखा जैसी सावली सी लड़की से शादी क्यूँ कर ली… मैं ऐसी बातें सोचने वाले हर व्यक्ति को बताना चाहता हूं कि मैंने उसका दिल देखा है जो बहुत खूबसूरत है।

Also Read More – 

दोस्तों ये थी एक प्यारी सी हिंदी रोमांटिक कहानी (hindi romantic story) और मुझे यकीन है कि आपको अच्छी लगी होगी। अगर आपके पास भी कोई कहानी हो तो हमें सेंड करे, जल्दी पब्लिश किया जायेगा

You may also like...

5 Responses

  1. LOVER says:

    NICE BRO SAME AS ME

  2. Kamal says:

    Good story

  3. Shabana says:

    Achhi kahani likhi sir aapne ….
    Sahi kaha ki sanwli ladki har kisi ko pasand nhi hoti.is topic pe maine ek love story likhi h.” ambar or faizan”
    mai chahti hu aap use read kre or margdarshan de….shukriya

  4. Shabana says:

    Aksar sanwli ladki ko log pasand nhi krte .achhi kahani likhi sir aapne .is topic pr maine ek love story likhi h ” ambaror fazan” mai chahti hu aap use read krke mera margdarshan kren…
    Sunehrepanne.blogspot.com

  5. Akash sharma says:

    Wow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते