Girlfriend Ko Manane ke Liye Love Letter – लव लेटर से पल में मनाये GF को

Girlfriend ko Manane ke Liye Love Letter

दोस्तों, ज़िन्दगी में प्यार की बहुत अहमियत है. कई लोगों को अपना प्यार बड़ी आसानी से मिल जाता है, कई लोगों को बड़े जतन करने के बाद मिलता है लेकिन कई लोग ऐसे भी होते है जिन्हे अपना सच्चा प्यार मिल नहीं पाता। मेरा नाम ऋषि है और मुझे जब मिताली से प्यार हुआ था, मुझे ऐसा लगता था मैं दुनिया का सबसे खुश लड़का हूँ. फ्रेंड्स, जहाँ प्यार है वहां तकरार भी होती है और ये बिलकुल नार्मल है. इसीलिए हम आपके लिए लाये है Girlfriend ko Manane ke Liye Love Letter.

Girlfriend ko Manane ke Liye Love Letter

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे नाराज़ है तो जल्दी से उसे मनाने के लिए एक लव लेटर लिखिए, अपना दिल खोल कर रख दीजिये उसके सामने ताकि उसे एहसास हो जाए कि आप उससे कितना प्यार करते हो. तो चलिए अपनी गर्लफ्रेंड के लिए या उसे मनाने के लिए आप इस लव लेटर का इस्तेमाल कर सकते है. जब मेरी गर्लफ्रेंड मुझसे नाराज़ थी तो मैंने ये लेटर उसे लिख कर दिया था और उसने फ़ौरन मुझे माफ़ कर दिया था.

Dear Mitali,

I Am Sorry….मुझे माफ़ कर देना क्यूंकि मैं तुम पर गुस्सा हुआ. मुझे पता है कि मैंने तुम्हारा दिल दुखाया और मैं तुमसे वादा करता हूँ कि ऐसा दोबारा कभी नहीं होगा. मिताली….जब से तुमने मुझे फ़ोन करना बंद किया है, मुझे ना नींद आती है और ना ही भूख लग रही है, प्लीज वापिस आ जाओ ना.

तुम्हारे बिना रहने की मैं सोच भी नहीं सकता. तुम्हारे बिना मेरी ज़िन्दगी black & white हो गयी है और सिर्फ तुम ही हो जो मेरी ज़िन्दगी में रंग भर सकती हो. मुझे पता है कि तुम मुझसे बहुत नाराज़ हो लेकिन मैं तुमसे प्रॉमिस करता हूँ कि ऐसा फिर कभी नहीं होगा. कई बार ज़िन्दगी हमें ऐसे मोड़ पर ला कर खड़ा कर देती है जो हमने कभी सोचा नहीं था, कई बार गुस्सा आ जाता है लेकिन मिताली प्लीज मुझे एक चांस तो  न…

मैं तुम्हे बताना चाहता हूँ कि मैं चाहे जहाँ भी रहु, कुछ भी करू, मैं हमेशा तुम्हारे बारे में ही सोचता रहता हूँ, मैं हमेशा उस वक़्त के बारे में सोचता हूँ जब तुम मेरे साथ होती हो और कसम से जब तुम मेरे साथ होती हो तो मैं अपने आप को इस दुनिया का सबसे खुश इंसान समझता हूँ.

तुम्हारी आँखें मुझे आसमान के सितारों से भी ज़्यादा खूबसूरत लगती है. मुझे तुम्हारी ज़रूरत ठीक वैसे है जैसे एक डूबते हुए इंसान को हवा की होती है. मिताली….तुम ही मेरी धुप हो, तुम ही छांव हो और तुम ही मेरी साँसे हो, मैं कैसे जीऊंगा तुम्हारे बिना? प्लीज वापिस  मिताली !

Your’s Rishi

Read More:

दोस्तों, ज़िन्दगी बहुत छोटी है. अगर आपका प्यार या गर्लफ्रेंड आपसे रूठ गयी है तो ऐसा ही एक लव लेटर अभी लिखिए और उसे दीजिये या ईमेल करिये. वो ज़रूर मान जायेगी.

You may also like...

6 Responses

  1. Ankit Kumar says:

    Nice story dil chhu gya ammejing

  2. Lavkush says:

    Nice story

  3. harsh rajput says:

    wow__mind blowing

  4. Kishor kumar says:

    True love story Hindi

  5. Ravinder Singh says:

    True love story mere saath bi asa hi hua hai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *