राहुल और शिखा की प्यारी सी हिंदी रोमांटिक कहानी

हम आपके लिए एक बहुत ही प्यारी सी और छोटी सी हिंदी रोमांटिक कहानी लेकर आये है जिसे पढ़ कर आपका भी दिल खुश हो जाएगा. ये लव कहानी है राहुल और शिखा की जिन्हें ना जाने कब एक दुसरे से प्यार हो गया. तो आईये पढ़ते है इस रोमांटिक स्टोरी को.

मेरा नाम राहुल है। मेरी लव स्टोरी कॉलेज से स्टार्ट हुई थी। शिखा मेरी क्लास में पढ़ती थी। वो बहुत इंटेलिजेंट लड़की थी। जितनी इंटेलिजेंट थी उतनी ही मीठी उसकी बोली थी। दोस्तों पर तो जान छिड़कती थी वो।

मैं धीरे धीरे उसकी तरफ खिंच रहा था। सावली सी शिखा का जादू मुझ पर असर कर रहा था।वो मुझे अपना दोस्त समझती थी लेकिन मैं उससे प्यार करने लगा था।

पढ़िए “जब बस में उस लड़की की सुन्दरता देख सुन्न पड़ गया” प्यारी सी हिंदी रोमांटिक कहानी

वैलंटाइंस डे पर हिम्मत करके मैं एक गुलाब लेकर उसके पास गया लेकिन कॉलेज में देने की हिम्मत नहीं हुई। शाम को जैसे ही वो कॉलेज से निकली मैंने उसे फोन करके बस स्टॉप पर मिलने को कहा। काँपते हाथों से मैंने उसकी तरफ गुलाब बढ़ाया… लेकिन उसने गुलाब लेने से इंकार कर दिया। उसके मन में मेरे लिए कोई फीलिंग नहीं थी।   मुझे शिखा के रिजेक्शन से बहुत दुख पहुंचा।

वैरी हिंदी रोमांटिक कहानी

मेरा पढ़ाई में मन नहीं लग रहा था इसलिए टेस्ट में मेरे मार्क्स भी बहुत कम आये। शिखा मेरी हालत समझ रही थी। उसने फ़ाइनल एक्जाम के लिए पढ़ाई में मेरी बहुत मदद की। साथ में पढ़ते पढ़ते शिखा के मन में भी मेरे लिये फीलिंग्स आ गई। शिखा ने एक बार मुझसे प्यार किया तो उसको हमेशा निभाया।

जब लाइफ में U – Turn आया – हिंदी रोमांटिक कहानी

कॉलेज के बाद उसका प्लेसमेंट आसानी से हो गया क्यूंकि वो पढने मे अच्छी थी। लेकिन मुझे कहीं भी जॉब नहीं मिल रहा था। उसने मुझे उन टेंशन के पलों में कभी कमजोर नहीं पड़ने दिया। हर दुख और परेशानी में शिखा ने मेरा हाथ थामे रखा। उसके प्रोत्साहन के कारण ही मुझे भी एक अच्छा जॉब मिल गया।

उसके घर में अब शादी की बात होने लगी थी। शिखा ने मुझसे पूछा कि क्या मैं उससे शादी करूंगा… मैं तो शिखा को दिलों जान से चाहता था मैंने हाँ कह दिया। उसके घर में मुझसे शादी के लिये कोई तैयार नहीं था लेकिन उसने कैसे भी कर के अपने पैरेंट्स को हमारी शादी के लिए मना लिया।यहाँ तक कि उसने स्लीपिंग पिल तक खा ली थी तब जाकर सब लोग माने।

लाइफ अब खूबसूरत हो गयी है – हिंदी रोमांटिक कहानी

अब हमारी शादी हो गई है। हम दोनों आज भी बहुत खुश हैं। शिखा से प्यार करना मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत लम्हा है. जिसके लिये मुझे कभी पछताना नहीं पड़ा।  मुझे बहुत से लोग बोलते हैं कि तुम तो इतने स्मार्ट हो तुम्हें कोई भी मिल जाती। शिखा जैसी सावली सी लड़की से शादी क्यूँ कर ली… मैं ऐसी बातें सोचने वाले हर व्यक्ति को बताना चाहता हूं कि मैंने उसका दिल देखा है जो बहुत खूबसूरत है।

दोस्तों ये थी एक प्यारी सी हिंदी रोमांटिक कहानी और मुझे यकीन है कि आपको अच्छी लगी होगी.

Vineet

नमस्ते। मुझे नयी कहानियां लिखना और सुनना अच्छा लगता है. मैं भीड़-भाड़ से दूर एक शांत शहर धर्मशाला (H.P) में रहता हूँ जहाँ मुझे हर रोज़ नयी कहानियां देखने को मिलती है. बस उन्ही कहानियों को मैं आपके समक्ष रख देता हूँ. आप भी इस वेबसाइट से जुड़ कर अपनी कहानी पब्लिश कर सकते है. Like us on Facebook.

You may also like...

2 Responses

  1. LOVER says:

    NICE BRO SAME AS ME

  2. Kamal says:

    Good story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *