गर्लफ्रेंड आपसे दूर है तो उसके लिए Emotional Love Letter in Hindi for Girlfriend

अगर गर्लफ्रेंड आपसे दूर है तो उसके लिए Emotional Love Letter in Hindi for Girlfriend

दोस्तों, हर बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड की लाइफ में एक समय आता है जब वो एक दूसरे से दूर होते है. जब हम किसी से बहुत प्यार करते है और वो हमारे पास ना हो तो दिल में कई तरह के ख्याल आते है, कई फीलिंग्स आती है और कई इमोशंस भी आते है. अगर आपकी गर्लफ्रेंड भी आपसे दूर है तो हम आपके लिए लाये है एक Emotional Love Letter in Hindi for Girlfriend.

ये Hindi Love Letter आप उसे फेसबुक या WhatsApp या email पर भेज सकते है. ज़रूरी नहीं कि इस लव लेटर में जो है आप वो ही उसे सेंड करे, आप इसमें अपनी तरफ से भी कुछ और add कर सकते है. बात सिर्फ इतनी सी है कि ये लव लेटर दिल को touch होनी चाहिए. तो देर ना कीजिये, अभी इस प्रेम पत्र से आईडिया ले और लिख डाले उसे अपनी दिल की बात.

Emotional Love Letter in Hindi for Girlfriend

Dear Girlfriend,

तुम्हे तो पता है कि मैं तुम्हे कितना प्यार करता हूँ और फिर भी तुम्हे रोज़ देख नहीं पाता हूँ, सच कहू तो ये मेरे लिए आसान नहीं. मैं तो चाहता हूँ कि तुम हमेशा मेरे पास रहो ताकि मैं रोज़ तुम्हे देख सकू. कई बार मैं सोचता हूँ कि काश तुम यहाँ होती और मैं तुम्हे अपनी बांहो में ले सकता, चाहे कुछ पल के लिए ही सही.

जब से तुम गयी हो, मुझे ऐसा लगता है कि मेरी ज़िन्दगी से कुछ missing हो गया है. जब तुम यहाँ होती हो या मेरे साथ होती हो तो मैं अपने आप को complete समझता हूँ. तुम मेरे लिए पूरी दुनिया हो और मैं तुम्हे अपने से दूर कभी नहीं जाने दूंगा 🙂

मुझे पता है कि तुम अभी मेरे पास नहीं आ सकती लेकिन जानू ये दिल नहीं मानता, इस दिल को समझाना बहुत मुश्किल है. मैं आजकल अक्सर वो प्यारे लम्हे याद करता हूँ जो वक़्त हमने एक साथ बिताये थे, वो पल और वो ख़ुशी मैं कभी नहीं भूलता.

Thank You baby मेरे चेहरे पर हंसी लाने के लिए, शुक्रिया उन प्यार भरी आँखों के लिए और शुक्रिया कि तुमने मुझे प्यार का मतलब सिखाया. 

So, My Dear Girlfriend हमेशा याद रखना कि I Love You, मैं सिर्फ और सिर्फ तुम्हे प्यार करता हूँ और इंतज़ार हूँ उस पल का जब तुम लौट कर आओगी.

With Lots of Love

Your Boyfriend    

Read More:

दोस्तों, ये थी एक प्यारी सी emotional love letter in hindi for girlfriend. अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कही दूर है तो उसे इस तरह की लव लेटर ज़रूर लिखे, उसका दिल पिघल जाएगा और वो भी आपसे मिलने के लिए उतनी ही exciting होगी जितना आप हो।

Submit Your Love Letter

Vineet

नमस्ते। मुझे नयी कहानियां लिखना और सुनना अच्छा लगता है. मैं भीड़-भाड़ से दूर एक शांत शहर धर्मशाला (H.P) में रहता हूँ जहाँ मुझे हर रोज़ नयी कहानियां देखने को मिलती है. बस उन्ही कहानियों को मैं आपके समक्ष रख देता हूँ. आप भी इस वेबसाइट से जुड़ कर अपनी कहानी पब्लिश कर सकते है. Like us on Facebook.

You may also like...

3 Responses

  1. rizway says:

    this is a very sad love letter and
    I also have the same condition

  2. Abhishek sharma says:

    I have same situation

  3. Pansingh rawat says:

    Nice stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

वेबसाइट देखने के लिए शुक्रिया, शेयर ज़रूर करे !