प्यार का दर्दभरा एहसास – Sad Kahani in Hindi

मेरा नाम कमल है और ये घटना तब हुई जब बारिश हो रही थी और मैं अपनी कार से सुबह के वक़्त ऑफिस जा रहा था। रास्ते में एक लड़की खड़ी थी और वह काफी भीगी हुई थी। मैंने उसकी तरफ देखा और उसने भी मेरी तरफ देखा और लिफ्ट मांगने का हल्का सा इशारा किया । मैंने भी कार रोक दी और पुछा तो पता चला उसका एक्जाम है। उसने मुझे अपने कॉलेज छोड़ने को कहा तो मैंने हां कर दी। उसने मुझे थैंक यू कहा और जाते वक़्त मेरा नंबर भी मांग लिया। मैंने उसका नाम पुछा और उसने बताया कि उसका नाम किरण है। ऐसा लगता था कि वह काफी फ्रेंडली थी लेकिन फिर मैंने सोचा कि कॉलेज के लड़के लड़कियां ज़्यादातर friendly nature के ही होते है।

जब प्यार का सिलसिला शुरू हुआ – Sad Kahani in Hindi

फिर एक दिन किरण ने मुझे अचानक से कॉल किया। उस दिन Sunday था और उसने कहा कि कॉफ़ी की प्लान बना लो. शाम को हमने कॉफ़ी पी और खूब बातें की और रात को मैंने उसे घर छोड़ दिया। लेकिन रात को ही किरण का फोन आया और हमने फिर काफी बातें की। अब हर रोज हम बात करते और फिर मिलने का सिलसिला चल पड़ा।

Sad Kahani in Hindi

दोस्ती प्यार में बदल गयी – Sad Kahani in Hindi

मैंने उसको हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। उसके कोचिंग की फीस भी मैं दे देता था। मैं बस यही चाहता था कि वो अपने सारे सपने पूरे करे। मेरी अभी तक शादी भी नहीं हुई थी और सैलरी भी अच्छी थी तो मैंने सोचा किरण की थोड़ी मदद ही हो जायेगी । अब किरण भी बेहिचक मुझसे हर चीज की डिमांड करने लगी। कभी उसको पैसे की जरूरत होती कभी न्यू ड्रेस की तो कभी फीस की।

धीरे धीरे मैं उसे चाहने लगा और उसके प्यार में इतना खो गया था कि उसकी जरूरते पूरी करना मुझे अपना फर्ज़ लगने लगा। मेरा पूरा अकाउंट खाली हो गया था। मेरा मन अब अपने काम में भी नहीं लगता था। मेरी परफॉर्मेंस लगातार बिगड़ रही थी। लेकिन मेरे दिलोदिमाग पर किरण ही छाई हुई थी।

Life me U Turn – Sad Kahani in Hindi

एक दिन किरण का फोन आया और उसने बताया कि उसका गवर्नमेंट जॉब में सेलेक्शन हो गया है। मैं बहुत खुश हुआ। उसका सपना पूरा हो गया था। मैंने सोचा कि यही ठीक वक्त है क्यूँ ना मैं किरण को शादी के लिए प्रोपोस कर दू। सही वक्त देख कर मैंने उससे शादी की बात कर दी लेकिन किरण ने कोई बहाना बना कर मुझे टाल दिया । फिर एक दिन उसने मुझसे कहा कि अब मैं तुमसे ज्यादा बात नहीं कर पाऊँगी। मुझे और भी जरूरी काम रहते हैं और वह अपने काम में बहुत ज्यादा व्यस्त रहती है।

प्यार का दर्दभरा एहसास – Sad Kahani in Hindi

ये सुन कर मुझे बहुत दुख हुआ। मैंने सोचा कि उसके लिए अपना एक एक पल कुर्बान किया, अपनी जॉब के बारे में भी नहीं सोचा और वो मुझसे ऐसे बात कर रही है। अब किरण का बात करना बहुत कम हो गया था । लेकिन मैं उसकी याद में तड़पता रहता था। मुझे उसके फोन का हर पल इंतज़ार रहता था। मेरी हालत बहुत बुरी हो गई थी। कितनी बार तो वो मेरा फोन तक नहीं उठाती थी।

एक दिन किरण ने मुझे फोन करके कहा कि उसका रिश्ता तय हो गया है अब मैं उसको फोन ना किया करूँ। मैंने उसको अपने प्यार का वास्ता दिया तो वह कहने लगी कि मैंने तुमसे शादी का कोई वादा नहीं किया था। उसने बताया कि वो जिस लड़के से शादी कर रही है वो Australia में settled है और शादी के बाद वो भी Australia चली जायेगी।

प्यार के बदले धोखा – Sad Kahani in Hindi

मैं किरण के आगे बहुत रोया गिड़गिडाया लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। किरण के प्यार में मैं सबकुछ हार गया था। उसकी शादी हो गई और मैं कुछ ना कर सका। मैं गहरे डिप्रेशन में चला गया। मेरी लव स्टोरी का The End हो गया।  मैं अब फिर से अपनी बिखरी ज़िन्दगी के पन्ने समेटने की कोशिश में लग गया हूँ।

वाकई में दोस्तों, अगर हम किसी से सच्चा प्यार कर बैठे और वो बाद में हमें छोड़ कर चले जाए तो इस दर्दभरे एहसास को बयां करना बहुत मुश्किल है. अब तो ऐसा लगता है जैसे मैं अपनी लाइफ जी नहीं रहा बस काट रहा हु और उम्मीद करता हू कि उसे भूल पाऊ लेकिन क्या करू इंसान हु ना, आसानी से भूल नहीं पाता।

ये भी पढ़िए:

दोस्तों आपके पास भी कोई Sad Love Kahaani हो तो हमें मेल करे, जल्दी पब्लिश किया जायेगा।

You may also like...

8 Responses

  1. Aadi says:

    Reality yhi h dono hi jb koi real love m hota h tb hmko galat lagta h but jb koi flirt krta h wo shi lagta h.

  2. Rakesh says:

    Very nice story. Aap bahut accha story likhte ho. Main bhi aisi hi ek website banana chahta hu. Kya aap mere liye bana sakte ho?

  3. Very very nice love story

  4. Shilpi says:

    Sir superb story tu such me rula diya kash ya bs ek story ho kise ka 7 kbhi asa na ho …pr mera 7 hua h 😭😭

    • gaurav says:

      Aapke saath ????? Mtlb

    • Praveen Kumar says:

      Shilpi Ji Main aapko kya help Karun mujhe nahin maloom Kyunki Mere Sath bhi Kuchh Aisa Hi Ho Raha Hai to main aapka help kya kar sakta hun per abhi Humse koi help chahie To Hamen Jarur boliye main aapka help karunga mera number hai 790 3 2 6 7878

  5. Pradeep says:

    Fantastic story,,, jindagi me 2 chuke kbhi bhi my kijiye phla jhuthe Aadmi k saanth Prem or sachhe Aadmi k saanth Game

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते