जब मुझे उसने रैगिंग से बचाया – Love Story in College

Hi Friends, ये मेरी hindi love story college life आपको काफी इंटरेस्टिंग लगेगी. ये उन दिनों की बात है जब मेरा एडमिशन हुआ था एक इंजीनियरिंग कॉलेज में. तो आईये पढ़ते है ये Love Story in College:

मेरा नाम रीमा है, इंजीनियरिंग कॉलेज में मेरा दूसरा दिन था. मैं डरी सेहमी सी कॉलेज में आयी थी क्यूंकि मेरे दिल में रैगिंग का बहुत डर था. हालाँकि उन दिनों रैगिंग बैन थी लेकिन फिर भी ड़र तो था ही. जैसे ही मैं कैंपस में पहुंची और अपनी क्लास ढूंढ रही थी तो मेरी नज़र एक लड़के पर पड़ी. मैंने सोचा उससे अपनी क्लास का पता पूछ लू. मैंने उस लड़के से पुछा तो उसने भी मुझे पुछा “क्या तुम नयी हो कॉलेज में ?” मैंने कहा हां. उसने मुझे कहा कि आओ मैं तुम्हे खुद क्लास तक छोड़ आउ. मुझे ख़ुशी थी कि शुक्र है कोई तो मिला, कम से कम क्लास में तो कोई रैगिंग नहीं कर सकता।

College ki love story

जैसे ही मैं उस लड़के के साथ क्लास में दाखिल हुई तो मैंने देखा ये तो फाइनल ईयर की क्लास है. आप सोच भी नहीं सकते मैं कितना डर गयी थी. उस क्लास में ज़्यादातर लड़के थे और थोड़ी सी ही लड़कियां थी. मेरे तो पसीने छूट रहे थे. क्लास में सभी बैठे हुए थे और मैं खड़ी हुई थी. तभी एक लड़के ने मेरा नाम पूछा तो मैंने बताया रीमा। तभी सवालों कि बरसात होने लगी. “कहा से हो, कौन से स्ट्रीम ली है, बॉयफ्रेंड है या नहीं, +2 में कितने नंबर आये थे, hobbies क्या है आदि”

Love Story in College

College me love story

तभी एक लड़का उठा और मेरे पास आया, उसके हाथ में गिटार था. उसने मुझे पुछा गिटार बजाना आता है तो मैंने कहा नहीं कभी नहीं बजाया। तो उसने कहा आज बजाना पड़ेगा। उसने कहा कि हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म का गन “मैं फिर भी तुम को चाहूंगा ” गिटार पर बजा कर दिखाओ. मैंने उसे बहुत कहा कि मैंने आज से पहले कभी गिटार नहीं बजाया और मैं ये नहीं कर सकती लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं। उन्होंने कहा कि जैसा आता है वैसा बजाओ.

कॉलेज लव स्टोरी इन हिंदी

बस फिर क्या था, इस situation से निकलने का एक ही रास्ता था कि जल्दी से गाना गाउ और निकलू. जैसे ही मैंने गाने की पहली लाइन गायी… क्लास में सब के सब हंसी से लोट पोत हो गए और मुझे उल्टा सीधा बोलने लगे. मैं डरी सेहमी सी खड़ी थी और वही रोने लगी. तभी क्लास के लास्ट बेंच से एक लड़का उठ कर आया और मेरे कंधे पर हाथ रख कर बोला “कोई बात नहीं, पर्सनल लेने की ज़रूरत नहीं, ये सब के साथ होता है, ये भी लाइफ का एक पार्ट है” वो मुझे मेरी क्लास तक छोड़ने आया और तब मेरी सांस में साँस आयी. लेकिन उस लड़के की प्यारी बातें मुझे बहुत अच्छी लगी और कही ना कही मुझे उसकी नेचर अच्छी लगी.

Hindi love story college life

अगले दिन जब मैं कॉलेज पहुंची तो वो अपनी बाइक स्टैंड में लगा कर आ रहा था और उसने मेरे साथ हैंड शेक किया और कहा कि तुम गिटार पकडे हुए बहुत अच्छी लगती हो बिलकुल श्रद्धा कपूर की तरह. मुझे बहुत ख़ुशी हुई और फिर उस दिन के बाद हम रोज़ मिलने लगे और हमारे बीच अच्छी दोस्ती हो गयी.

college love story in hindi

आज मैं फाइनल ईयर में हु और वो एक अच्छी कंपनी में जॉब कर रहा है. आज हम दोस्त नहीं बल्कि लवर्स बन चुके है और रोज़ शाम को एक दूसरे के साथ बातें करते है. मैं उसके साथ अपनी पूरी ज़िन्दगी बिताना चाहती हु और शायद आने वाले समय में मेरा ये सपना भी पूरा हो जाए.

Submitted by Reema Narang

ये भी पढ़िए:

फ्रेंड्स love story of college life in hindi स्टोरी आपको कैसी लगी, जरूर बताये और आपके पास भी कोई स्टोरी हो तो हमें भेजे.

You may also like...

3 Responses

  1. Nepal chouhan says:

    isko login and copy kaha se kre

  2. Tk💖 says:

    Reema Ji Hamen aapki story bahut acchi lagi …( Shraddha Kapoor )..😊

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते