रीतिका…तुम्हे लाखों खुशियां मिले – Beautiful One Sided Love Story in Hindi

Ek Tarfa Pyar ki Love Story

रीतिका जिस पर कि मेरा क्रश था आज स्कूल के लिए बहुत लेट हो गयी. वह ज़्यादातर स्कूल के लिए लेट हो जाती है. हमारी +2 की क्लास का पहला पीरियड अभी शुरू ही हुआ था कि उसने आकर खाली बेंच ले लिया और बैठ गयी. बैठ कर उसने राहत की साँस ली. टीचर ने थोड़ा गुस्से में रीतिका की तरफ देखा लेकिन फिर पढ़ाने में व्यस्त हो गयी.

Ek tarfa pyar ki love story

अपनी किताबे निकालने के लिए जैसे ही रीतिका ने अपने डेस्क के अंदर हाथ डाला तो थोड़ा चौंक गयी. उसने देखा कि एक बहुत ही खूबसूरत लाल रंग का फूल पड़ा है. ये इस हफ्ते में तीसरा फूल था जो उसे मिला था. वो थोड़ा मुस्कुराई और पीछे अरुण की तरफ देखा. दोनों ने एक दूसरे की तरफ देखा और दोनों ने smile पास की. ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हो चुकी है.

पांच साल बाद…..

Ek tarfa mohabbat ki kahani

इन पांच सालों में दोनों का प्यार बहुत गहरा हो गया था. दोनों अब अच्छी नौकरी करते थे और जल्द ही रीतिका और अरुण ने शादी कर ली. शादी की रात रीतिका अरुण का इंतज़ार कर रही थी और तभी उसने एक तोहफा देखा जिसके साथ वही लाल रंग के प्यारे से फूल भी थे. उन फूलों के साथ एक कागज़ पर कुछ लिखा हुआ था. उस पर लिखा था “रीतिका शादी की बहुत बहुत बधाई, तुमने कभी गौर ही नहीं किया कि ये फूल तुम्हें कौन देता है, खैर मैं चाहता हूँ कि तुम्हे ज़िन्दगी की सभी खुशियां मिले और तुम life में नयी-नयी ऊंचाईयों हासिल करो – रोहित (अरुण का Friend) !

जी हाँ आपने बिलकुल सही सोचा, मेरा नाम रोहित है और ये थी मेरी one sided love story. इस एक तरफ़ा प्यार की स्टोरी में चाहे मेरी हार हुई हो लेकिन मैं हमेशा यही चाहूंगा कि रीतिका अपनी लाइफ में खुश रहे और पहले की तरह सदा मुस्कुराती रहे.

ये भी पढ़े:

दोस्तों आपको ये one sided love story of a boy in hindi कैसी लगी, हमें कमेंट में बताये और आपके पास किसी तरह की कहानी हो तो हमें भेजे, धन्यवाद.

You may also like...

2 Responses

  1. krishna arora says:

    bai tera dost hrami nikklya ,,,, ohnu dssna chahida si k flower tu rakhda si ……

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते