“मम्मी पापा, मुझे माफ़ कर देना” Emotional Suicide Story in Hindi

Suicide Story in Hindi

ये suicide letter to parents in hindi पढ़ कर आप इमोशनल ज़रूर हो जाओगे. Real Suicide Note Hindi, Suicide Note for Parents in Hindi, Real Suicide Letter in Hindi

16 साल की एक लड़की ने प्यार में मिले धोखे की वजह से नदी में कूद कर अपनी जान दे दी. आज भी जब उसके माँ बाप उस लड़की द्वारा लिखा हुआ सुसाइड  नोट पढ़ते है तो उनकी आँखों से आंसू झलक उठते है.

ये Suicide Case Hindi है मिताली का.

दोपहर 2:30 बजे का टाइम था जब मिताली (नाम बदला हुआ है) ने अपनी स्कूटी स्टार्ट की और नदी के पुल के पास खड़ी कर दी. अपनी चप्पल उतारी, सुसाइड नोट अपनी स्कूटी पर रखा और नदी मे कूद गयी. 1 घंटे की मशक्कत के बाद मिताली का शव बाहर निकाला गया. मिताली ने अपनी स्कूटी पर अपना मोबाइल और सुसाइड नोट रखा था जिसमे उसने अपने प्यार की दर्दभरी दास्तान लिखी थी.

Suicide Story in Hindi

Suicide Story in Hindi

साथ ही मिताली ने सुसाइड नोट में लिखा था कि अनुभव (जिससे वो प्यार करती थी) ने उसे धोखा दिया और इसलिए मैं सुसाइड कर रही हूँ. अनुभव को सजा मिलनी चाहिए ताकि फिर  किसी और लड़की के साथ ऐसा ना कर पाए.

 

क्या लिखा था मिताली ने जानिये इस suicide letter to parents in hindi के ज़रिये:

 

“मम्मी पापा मुझे माफ़ कर देना लेकिन मैं मजबूर हु ये कदम उठाने के लिए. मैंने अनुभव को दिल से प्यार किया लेकिन बदले में उसने मुझे सिर्फ धोखा दिया. हर कदम पर उसने मुझे धोखा दिया। मैं ये कदम उठाने के लिए मजबूर हू, अनुभव से प्यार करना मेरी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी गलती थी. मैंने उससे इतना प्यार किया और जब वो मेरी ज़िन्दगी में ही नहीं तो मुझे जीने का कोई मतलब नहीं लगता. आप लोग प्लीज अनुभव को सजा ज़रूर दिलवाना ताकि फिर कभी वो किसी और लड़की के साथ ऐसा ना कर पाए. मम्मी पापा मैंने आपको बहुत ज़्यादा हर्ट किया है और अब मैं आपका सामना नहीं कर सकती इसलिए सुसाइड करने  हूँ.”

Suicide Story in Hindi

मिताली ने अपने सुसाइड लेटर में ये भी लिखा कि उसकी दो फ्रेंड्स रेनू और पूजा को सब कुछ पता है, आप उनसे सब कुछ लेना। पूजा को अनुभव के बारे में सब कुछ पता है. आखिर में मिताली ने सुसाइड नोट में ये भी लिखा कि “मैं आपसे बहुत प्यार करती हू और आप इस दुनिया के सबसे अच्छे पेरेंट्स है. हो सके तो मुझे माफ़ कर देना मम्मी”

जब मिताली के माता पिता को इस घटना के बारे में पता चला तो उनकी तो जैसे पूरी दुनिया ही उजड़ गयी. जब मिताली के माता पिता ने उसके फ्रेंड्स से पूछ ताछ की तो पता चला कि अनुभव ने शादी का झांसा देकर मिताली से फिजिकल रिलेशन बनाया था. बेइज़्ज़ती के डर से मिताली ने खुदखुशी जैसा कदम उठाया.

Suicide Story in Hindi

दोस्तों, हम आपसे सिर्फ ये कहना चाहते है कि जब भी आप किसी मुश्किल में हो या कोई मुश्किल परिस्थिति हो तो एक बार अपने माँ बाप से सलाह ज़रूर ले, उनके लिए आप उनकी पूरी ज़िन्दगी हो. ऐसा कदम ना सिर्फ माँ बाप को दुःख पहुंचाता है बल्कि दूसरे लड़के लड़कियों को खुदखुशी के लिए प्रेरित भी करता है इसलिए भूलकर भी सुसाइड जैसा ख्याल अपने दिल में कभी ना लाये.

 

ज़िन्दगी सिर्फ एक बार मिलती है और ये कुदरत का वो तोहफा है जो किसी किसी को ही मिलता है।

दोस्तों ये थी मिताली की Suicide Story in Hindi, इसे ज़्यादा से ज़्यादा शेयर करे ताकि हमारे देश के युवक समझ सके कि खुदखुशी कोई solution नहीं बल्कि एक बहुत बड़ी problem.

Submit Your Story

ये भी पढ़े:

डायपर की वजह से बच्चे को मिली दर्दनाक मौत – Sad Real Life Story in Hindi
पीरियड्स के वो 3 सबसे गंदे दिन – My First Period Story in Hindi
शरारती बच्चा की कहानी – Story of Kid in Hindi
पत्नी की इन आदतों की वजह से रोज़ बोलता हू उसे I Love You
Beer ke Ilava Ye Hai Mere Baaki Shaunk – Komal Rathee
जब टॉयलेट में Labour Pain शुरू हो गया, शुक्र है कार में डिलीवरी नहीं हुई
जानिये क्यों है मेरे पति दुनिया के Best Husband – कनिका मित्तल
पीरियड्स (Menses) नहीं आफत !!… Period Pain Story in Hindi
समाज ने मर्द को कही का ना छोड़ा – Short Sad Story in Hindi
तो क्या हुआ अगर मैं मोटी हू, Size Zero से तो अच्छी ही हू – Ketki Subhash
Kuch Ladko ki Soch Ladkiyo ke Liye Kabhi Nahi Badal Sakti
अपने पति की इन 5 आदतों से परेशान हो गयी हूँ – Story by Rashmi Sinha

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते