ऑफिस में हुई सबसे बड़ी गलती – Office Love Story in Hindi

Office Love Story in Hindi 

Submitted by Radhika Bhardwaj

हेलो दोस्तों, मेरा नाम Radhika Bhardwaj है और ये मेरी सच्ची office love story in Hindi कहानी है. मैंने अभी कॉलेज की पढाई ख़त्म ही की थी कि मेरी एक प्राइवेट IT कंपनी में जॉब लग गयी. ऑफिस बहुत अच्छा था, सभी लोग मेरे साथ cooperate करते थे, हर हफ्ते ऑफिस में पार्टी भी होती थी और सबसे बढ़िया बात ये थी कि मेरा काम ज़्यादा मुश्किल नहीं था.

Office love story in Hindi

Office Love Story in Hindi

करीब 1 महीने तक सब बढ़िया चलता रहा. कुछ दिनों बाद मेरे साथ वाले डेस्क पर जो लड़की बैठती थी उसने जॉब छोड़ दी. अब मुझे उसके बिना बड़ा अकेलापन सा लगता था लेकिन 2 दिन के बाद ही किसी को उस लड़की की जगह रख लिया, वो एक लड़का था जिसका नाम रेहमान राशिद था. देखने में बड़ा स्मार्ट था और बहुत इंटेलीजेंट भी. चूंकि मेरा और राशिद का डेस्क एक साथ था, हममे दोस्ती होने लगी और देखते ही देखते हम एक दूसरे से प्यार करने लगे.

 

Office Love Story in Hindi

सब कुछ एकदम ठीक चल रहा था. ऑफिस में हमारा रोमांस बढ़ने लगा और ये थी मेरी सबसे बड़ी गलती !!!!!!

 

आप लोग सोच रहे होंगे कि इसमें गलती क्या है, तो मैं आपको बताती हु कि ऑफिस में प्यार करना क्यों थी मेरी सबसे बड़ी गलती. Office ka Pyar

Office Love Story in Hindi

ऑफिस में जब मेरा और राशिद का प्यार बढ़ने लगा तो मैं सबसे ज़्यादा बातचीत सिर्फ राशिद से ही करती थी. बाकी colleagues से तो जैसे मेरी बातचीत ख़त्म ही हो गयी थी. इसकी वजह से जब भी ऑफिस में कोई discussion होता था तो मुझे और राशिद को नहीं बुलाते थे. ऑफिस में बहुत पॉलिटिक्स होता है और हर मैनेजर ऑफिस रोमांस कभी सेहन नहीं करता.

Office Love Story in Hindi

राशिद के साथ नज़दीकियां बढ़ने के साथ ही मेरी और राशिद की परफॉरमेंस बहुत गिर गयी. हमारी concentration टूट गयी और काम वक़्त पर पूरा नहीं होता था. हमारी लंच ब्रेक लम्बी होने लगी क्यूंकि हम एक दूसरे में इतना खो जाते थे कि टाइम का पता ही नहीं चलता था. इसकी वजह से अब हम बॉस की नज़रो में आ गये थे. office me love

Office Love Story in Hindi

ऑफिस पॉलिटिक्स कभी ख़त्म नहीं होता. अब हमारे ऑफिस में हम दोनों को लेकर तरह तरह की अफवाहे उड़ने लगी. एक बार तो किसी ने अफवाह फैला दी कि राधिका और राशिद एक साथ एक कमरे में रहते है. ऑफिस में इस तरह की अफवाहे उड़ने लगी और मुश्किल ये थी कि हम किस किस को जवाब देते. कभी कभी तो colleagues आते जाते कोई ना कोई ताना भी मार देते थे. office me love

Office Love Story in Hindi

सबसे बड़ी मुश्किल ये है कि तुम जितना मर्जी कोशिश कर लो, ऑफिस रोमांस कभी छुपा नहीं सकते. अगर तुम ऑफिस में किसी के साथ प्यार करते हो तो ये बात आज नहीं तो कल सबके सामने आ ही जायेगी. ऑफिस के colleagues तुम्हे जज करने लगेंगे और तुमसे अटपटे सवाल पूछने लगेंगे.

Office Love Story in Hindi

ऑफिस में मैनेजर या सीनियर्स तुम पर विशवास नहीं करेंगे जिसकी वजह से ऑफिस में इज़्ज़त काम हो जाती है और फिर ऑफिस किसी जहन्नुम से काम नहीं लगता.

 

सबसे ज़रूरी बात: जिस व्यक्ति से तुम रोमांस कर रहे हो, अगर कल को तुम्हारा ब्रेक up हो जाए तो ऑफिस जैसे जेल की तरह लगता है. तुम्हे हर रोज़ उस व्यक्ति को देखना पड़ता है जिसने तुम्हारा दिल तोडा.

Office Love Story in Hindi

इसलिए दोस्तों, अगर आपका दिल भी अपने किसी colleague पर आया है तो ध्यान रखे, ये आपकी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी भूल हो सकती है. अपना काम और निजी ज़िन्दगी हमेशा अलग ही रखनी चाहिए. अगर प्राइवेट कंपनी में जल्दी तरक्की पानी है तो ऑफिस में love करने से दूर रहे.

Friends, agar aapko ye Office Love Story in Hindi acchi lagi to Facebook aur Whatsapp par share zarur kare. Aap bhi Apni Kahaani Share Karna Chahte Hain to Niche Submit me Apni Kahaani Bheje.

Submit Your Story

ये भी पढ़े:

Mere BF ne Mujhe Baaho me Lekar…..Best Romantic Story in Hindi

Shimla to Manali – Honeymoon Hindi Romantic Kahani

मौत का मंज़र आँखों के सामने – Death Story in Hindi

जब बेटा चला माँ के प्यार का ऋण उतारने – Mother Story in Hindi with Moral

“मम्मी पापा, मुझे माफ़ कर देना” Emotional Suicide Story in Hindi
काश एक ओर ज़िन्दगी मिल जाये – HIV Story in Hindi
Beer ke Ilava Ye Hai Mere Baaki Shaunk – Komal Rathee
जब टॉयलेट में Labour Pain शुरू हो गया, शुक्र है कार में डिलीवरी नहीं हुई
जानिये क्यों है मेरे पति दुनिया के Best Husband – कनिका मित्तल
पीरियड्स (Menses) नहीं आफत !!… Period Pain Story in Hindi
समाज ने मर्द को कही का ना छोड़ा – Short Sad Story in Hindi
तो क्या हुआ अगर मैं मोटी हू, Size Zero से तो अच्छी ही हू – Ketki Subhash
Kuch Ladko ki Soch Ladkiyo ke Liye Kabhi Nahi Badal Sakti
अपने पति की इन 5 आदतों से परेशान हो गयी हूँ – Story by Rashmi Sinha
True Fiendship Story in Hindi – सच्ची दोस्ती की कहानी
My First Karva Chauth Story in Hindi – सुनिए एक फौजी की पत्नी की जुबानी
कोई मुझसे पूछे गरीबी क्या है – Short Story on Poverty in Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बिना परमिशन कॉपी नहीं कर सकते